संजना सांघी ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत के साथ वाला Video, लिखा Emotional मैसेज

एक्‍ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, फिल्‍म सेट से बिहाइंड द सीन इस वीडियो के साथ संजना ने इमोशनल मैसेज लिखा है ।

New Delhi, Jul 17: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने की बेताबी फैंस में नजर आ रही है, उतना ही बेताब इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली एक्ट्रेस भी हैं । लेकिन संजना के लिए इस फिल्‍म का एक्‍साइटमेंट सुशांत के जाने क बाद से अजीब से दुख में बदल गया है, वो फिल्‍म को लेकर खुश तो हैं लेकिन को एक्‍टर के ना होने का दुख, वो भी सुशांत जैसे एक्‍टर को खोना उनकी अच्‍छी यादों को भी कड़वा कर रहा है । संजना ने हाल ही में अपनी इस फीलिंग को कुछ इस तरह शेयर किया ।

Advertisement

सुशांत के साथ वीडियो किया शेयर
ये वीडियो फिल्‍म दिल बेचारा के सेट से है, जिसमें शूट ब्रेक के दौरान सुशांत और संजना एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं । संजना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा – मुझे याद है, जब मैंने कहा था,  मुश्किल सीन के बीच में मैं सांस कब ले पाऊंगी तो उसने कहा – चल थोड़ा डांस करते हैं । उन्होंने आगे लिखा, जब तक हमने तुम्हें खोया नहीं था तब तक मुझे समझ नहीं आता था कि खट्टी मीठी यादें क्या होती हैं । लेकिन अब समझ आ रहा है । इन यादों को देखना या शेयर करना उतना ही मुश्किल है जितना की सुकुन देने वाली ये हैं ।

Advertisement

इमोशनल हो गईं संजना
संजना सांघी ने आगे लिखा है – जिंदगी वास्तव में सीरी-रियल है. दो साल पहले, 9 जुलाई 2018 को वह पहला दिन था जब जमशेदपुर के सेट पर सुशांत और संजना कैमरे के सामने मैन्नी और किजी बने थे । उस दिन के बाद से मेरी जिंदगी एक सेकेंड के लिए भी पहले जैसी नहीं रही । किजी और मैन्नी को यकीन था कि उनके जैसा सच्चा प्यार और कभी नहीं होगा, लेकिन आप सभी ने, पूरी दुनिया ने हमें जो प्यार दिखाया है, वह वास्तव में हमारे इस प्यार के काफी करीब है । ऐसा महसूस होता है कि कोई जी भरके प्यार से हमें गले लगा रहा है।

Advertisement

24 जुलाई को होगी फिल्‍म
मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है । ये फिलम साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का ऑफीशियल रीमेक है । फिल्म इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन की पॉपुलर बुक पर बेस्‍ड है । बस अफसोस इस बात का कि ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होगी, इसके बाद सुशांत कभी किसी नई फिल्‍म में कभी नजर नहीं आएंगे । और ये बात फिल्‍म दिल बेचारा के टीम मेंबर्स को अंदर से दुखी कर रही है ।