ईशान-तब्‍बू की करीबियां बनीं चर्चा की वजह, इन सितारों ने भी उम्र का फासला भूल पर्दे पर किया रोमांस

अ सूटेबल ब्‍वॉय फिल्‍म का ट्रेलर काफी सुर्खियों में है, दोगुनी उम्र की तबू से ईशान खट्टर का रोमांस चर्चा मे है । लेकिन इनसे पहले भी कई सितारे इस तरह के रोल कर चुके हैं । चलिए जानते हैं ।

New Delhi, Jul 18: ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर, टीवी सीरीज अ सूटेबल ब्‍वॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है । ये सीरीज Netflix पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही है । सीरीज, विक्रम सेठ की फेमस किताब अ सूटेबल बॉय पर बेस्‍ड है । इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । दोगुनी उम्र के फासले वाले तब्बू और ईशान के किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन ट्रेलर को सेंसेशनल बना रहे हैं । 24 साल के ईशान और 48 साल की तबू के बीच की ये कैमिस्‍ट्री चर्चा में  है । वैसे ये पहली बार नहीं है, ज्‍यादा एज गैप के सितारे पहले भी पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं ।

Advertisement

दे दे प्‍यार दे
ज्‍यादा दूर क्‍यों जाना, पिछले साल 2019 में ही रिलीज हुई फिल्‍म दे दे प्यार दे में अजय देवगन, यंग एक्ट्रेस रकुलप्रीत के साथ रोमांस करते दिखे । दोनों में 22 साल का एज गैप है । फिल्‍म को दर्शकों से अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला और एक मॉर्डन मैसेज के साथ फिल्‍म एक्‍सेप्‍ट भी हो गई और खूब चली ।

Advertisement

7 खून माफ
साल 2011 में आई फिल्म सात खून माफ में प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान के बीच इंटिमेट सीन दिखाए गए । इरफान और प्रियंका में 16 साल का एज डिफरेंस था ।
डर्टी पॉलिटिक्‍स
2015  में आई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स भी खूब खबरों में रही । मल्लिका शेरावत और ओमपुरी का रोमांस चर्चा में रहा । मल्लिका ने ओमपुरी संग इंटिमेट सीन दिए थे । दोनों के बीच 23 साल का एज डिफरेंस था । लेकिन कहानी को एकदम सूट कर रहा था ।

Advertisement

चीनी कम
ये फिल्म कोई कैसे भूल सकता है, फिल्‍म चीनी कम में अमिताभ बच्‍चन और तब्बू की बेमेल जोड़ी को बहुत पसंद किया गया । दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी । 2007 में आई इस फिल्‍म में अमिताभ और तब्बू रोमांटिक कपल के रूप में दिखाए गए, दोनों में 29 साल का फासला है ।
मकबूल
वहीं 2003 में आई क्राइम थ्रिलर फिल्म मकबूल में तब्बू और पंकज कपूर के बीच रोमांस देखने को मिला था । इन दोनों के बीच 18 साल का फासला है ।

रोमांस के चर्चे
1996 में रिलीज हुई फिल्‍म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में रेखा और अक्षय के रोमांटिक सीन थे । रेखा अक्षय से 13 साल बड़ी हैं । इस फिल्म में रेखा और अक्षय की केमिस्ट्री देखकर पूरी इंडस्‍ट्री में बातें बनने लगीं थी । ये तक कहा गया कि रेखा और अक्षय कुमार में कुछ-कुछ चल रहा था । जो कुछ समय तक रहा भी, अक्षय उस वक्‍त रवीना को डेट कर रहे थे ।