पुणे के बाद उड़ीसा के बिजनेसमैन ने बनवाया 3 लाख का Gold मास्क, Photos वायरल

कोरोना वायरस फैल रहा है, मरीजों की संख्‍या का आंकड़ा भी बढ़ रहा है, लेकिन लोग इस बीमारी के साथ जीना भी सीख रहे हैं और क्रिएटिव भी हो रहे हैं । ओडीशा के बिजनेसमैन के बारे में आगे पढि़ए ।

New Delhi, Jul 18: देश में कोरोना का संक्रमण है, इससे बचाव के लिए लोगों को पब्लिक प्‍लेस में जाने से पहले मास्‍क पहनने की सलाह है । लोग मास्‍क पहने इसके लिए कई राज्‍यों ने जुर्माने को भी प्रावधान किया है । लेकिन कुछ लोग इनमें ऐसे भी हैं जो मास्‍क तो पहन रहे हैं लेकिन अपने में कुछ खास तरह का । जी हां, खास मास्‍क, सोने का मास्‍क । सुनकर हैरान मत हो जाइए । कोरोना वायरस लोगों की क्रिएटिविटी को कुछ अलग करने की इच्‍छा को संक्रमित नहीं कर सकता है । ओड़ीस के बिजनेसमैन अपने सोने के मास्‍क के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं ।

Advertisement

10 तोले का मास्‍क
पुणे के बाद अब ओडीशा के बिजनेसमैन आलोक मोहंती सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं । आलोक ने अपने लिए सोने का मास्क तैयार करवाया है । इस सोने के मास्क का वजन 100 ग्राम है । इसकी कीमत 3.5 लाख है । जब आलोक से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि यह बेहद पतला सा मास्क है, उन्‍होने इसे मुंबई के जावेरी बाजार के ज्वेलरी शॉप से बनवाया है ।

Advertisement

ज्‍वेलर से बनवाया मास्‍क
न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मामले में आलोक से बातचीत की, जिसके बाद उन्‍होने बताया कि – मैंने उस वक्त मुंबई में था तब मैंने देखा कि एक शख्स सोने की मास्क बना रहा है तभी मैंने फैसला किया कि मैं भी अपने लिए एक सोने का मास्क बनवाउंगा । इसके बाद मैंने मुंबई के ही जावेरी बाजार के एक ज्वेलरी शॉप से बातचीत कि और उनसे कहा कि मुझे इस सोने का मास्क चाहिए । जिसके बाद वह तैयार हो गए ।

Advertisement

22 दिन में तैयार हुआ मास्‍क
अलोक मोहंती ने बताया कि ज्वेलरी शॉप वालों ने उन्‍हें 22 दिनों में सोने का मास्क बनाकर दे दिया । आलोक के मुताबिक यह बेहद आरामदायक है और इसके पास लगे रबर के जरिए इसे पहनना भी एकदम आसान है । आलोक ने बताया कि सोने को लेकर उनका प्यार देखते हुए लोग उन्‍हें ‘Gold Man’ के नाम से पुकारते हैं ।