कंगना के आरोपों पर Viral हुआ करण जौहर का Video ‘इतनी प्रॉब्‍लम है तो छोड़ क्‍यों नहीं देतीं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने एक इंटरव्‍यू के कारण फिर से चर्चा में हैं । कंगना के तमाम आरोपों के बीच फिलहाल करण जौहर का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jul 20: कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं । सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुखर हो रहीं कंगना, पहले भी इंडट्री पर नेपोटिज्म के आरोप लगा चुकी हैं, आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर खुलकर बोल चुकी हैं । कंगना का बेबाक अंदाज इस बात से पता चलता है कि उन्‍होने फिल्ममेकर करण जौहर के सामने ही उन पर नेपोटिज्म के आरोप लगा दिए थे । कंगना ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसकी जबरदस्त चर्चा हो रही है । अब करण जौहर का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है ।

करण जौहर का इंटरव्‍यू
करण जौहर का ये वीडियो कई सालों पुराना है । लेकिन इसमें करण का कंगना के लिए बर्ताव कहीं से भी ठीक नहीं माना जा सकता । करण, कंगना से किसी बात पर सख्‍त नाराज नजर आए। वीडियो में करण जौहर कह रहे हैं – ‘मैं कंगना द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे वूमेन कार्ड और विक्टिम कार्ड से तंग आ चुका हूं । आप हर वक्त हर जगह पीड़ित नहीं हो सकते हो । आपके पास हमेशा एक दुख भरी कहानी होती है बताने के लिए ।‘

छोड़ दो इंडस्‍ट्री
करण जौहर ने कहा कि – आप इंडस्ट्री में बुरे लोगों से इतने आतंकित हो तो छोड़ दो. आपको कौन बंदूक की नोक पर फोर्स कर रहा है यहां काम करने के लिए कुछ और करो।’ इसके बाद करण जौहर मीडिया पर भी आरोप लगाते हुए इंटरव्‍यूवर को कहते हैं कि सभी ने कंगना को ‘चने के झाड़’ पर चढ़ाया है, इसलिए ऐसा हो रहा है । करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया में उन्‍हीं के विरोध में शेयर हो रहा है । कई लोगों ने कंगना को अपना सपोर्ट देने की बात कही है ।

कंगना ने करण पर खुलकर लगाए आरोप
दरअसल कंगना रनौत ने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में करण जौहर पर सुशांत का करियर खराब करने के आरोप लगाए । उन्होंने कहा कि – करण ने सुशांत सिंह राजपूत को ‘फ्लॉप एक्टर’ घोषित कर दिया था, ये कहकर उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ को भी थियेटर में रिलीज नहीं कियाकि इसे टेकर्स नहीं मिल रहे हैं । कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में तापसी और स्‍वरा भास्‍कर को टारगेट कर उन्‍हें चाटुकार कहा । कंगना ने ये तक कहा कि अगर मैं अपनी कही हुई बातों को साबित नहीं कर पाऊंगी तो अपना पद्मश्री सम्मान वापस कर दूंगी ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago