कंगना के आरोपों पर Viral हुआ करण जौहर का Video ‘इतनी प्रॉब्‍लम है तो छोड़ क्‍यों नहीं देतीं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने एक इंटरव्‍यू के कारण फिर से चर्चा में हैं । कंगना के तमाम आरोपों के बीच फिलहाल करण जौहर का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jul 20: कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं । सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुखर हो रहीं कंगना, पहले भी इंडट्री पर नेपोटिज्म के आरोप लगा चुकी हैं, आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर खुलकर बोल चुकी हैं । कंगना का बेबाक अंदाज इस बात से पता चलता है कि उन्‍होने फिल्ममेकर करण जौहर के सामने ही उन पर नेपोटिज्म के आरोप लगा दिए थे । कंगना ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसकी जबरदस्त चर्चा हो रही है । अब करण जौहर का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है ।

Advertisement

करण जौहर का इंटरव्‍यू
करण जौहर का ये वीडियो कई सालों पुराना है । लेकिन इसमें करण का कंगना के लिए बर्ताव कहीं से भी ठीक नहीं माना जा सकता । करण, कंगना से किसी बात पर सख्‍त नाराज नजर आए। वीडियो में करण जौहर कह रहे हैं – ‘मैं कंगना द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे वूमेन कार्ड और विक्टिम कार्ड से तंग आ चुका हूं । आप हर वक्त हर जगह पीड़ित नहीं हो सकते हो । आपके पास हमेशा एक दुख भरी कहानी होती है बताने के लिए ।‘

Advertisement

छोड़ दो इंडस्‍ट्री
करण जौहर ने कहा कि – आप इंडस्ट्री में बुरे लोगों से इतने आतंकित हो तो छोड़ दो. आपको कौन बंदूक की नोक पर फोर्स कर रहा है यहां काम करने के लिए कुछ और करो।’ इसके बाद करण जौहर मीडिया पर भी आरोप लगाते हुए इंटरव्‍यूवर को कहते हैं कि सभी ने कंगना को ‘चने के झाड़’ पर चढ़ाया है, इसलिए ऐसा हो रहा है । करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया में उन्‍हीं के विरोध में शेयर हो रहा है । कई लोगों ने कंगना को अपना सपोर्ट देने की बात कही है ।

Advertisement

कंगना ने करण पर खुलकर लगाए आरोप
दरअसल कंगना रनौत ने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में करण जौहर पर सुशांत का करियर खराब करने के आरोप लगाए । उन्होंने कहा कि – करण ने सुशांत सिंह राजपूत को ‘फ्लॉप एक्टर’ घोषित कर दिया था, ये कहकर उनकी फिल्म Kangna Sushant ‘ड्राइव’ को भी थियेटर में रिलीज नहीं कियाकि इसे टेकर्स नहीं मिल रहे हैं । कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में तापसी और स्‍वरा भास्‍कर को टारगेट कर उन्‍हें चाटुकार कहा । कंगना ने ये तक कहा कि अगर मैं अपनी कही हुई बातों को साबित नहीं कर पाऊंगी तो अपना पद्मश्री सम्मान वापस कर दूंगी ।