नोरा फतेही ने सबको चौंकाया, किया ऐलान- ‘मुझे मेरा पति मिल गया है, हम शादी कर रहे हैं’

नोरा फतेही शादी के लिए तैयार हो गई हैं, हैरानी की बात ये कि उनको दूल्‍हा भी मिल गया है । नोरा ने ये जानकारी अपने इंस्‍टा अकाउंट पर दी ।

New Delhi, Jul 22: सोशल मीडिया पर एक्टिव नोरा फतेही ने अपनी शादी की न्‍यूज देकर फैंस को चौंका दिया । नोरा अपने डांस के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं । उनके गरमी सॉन्‍ग ने अब तक लोगों के दिलों में उनके डांस की गर्मी को बनाए रखा है । नोरा के बेली मूव्‍ज की पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री दीवानी है । नोरा भी अपने फैंस के साथ कनेक्‍ट रहती हैं, सोशल मीडिया के जरिए । लेकिन नोरा ने अपनी शादी की बात कहकर सबको चौंका दिया है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

Advertisement

नोरा ने की शदी की अनाउंसमेंट
नोरा ने अपनी शादी के लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया है, और वो शादी करने जा रही हैं । अगर आप नोरा को फॉलो करते होंगे तो आपने उनकी इंस्‍टा स्‍टोरी जरूर देखी होगी । हाल ही में उनके लिए एक ऐसा प्रपोजल आया कि उसे देखने के बाद वो खुद को इसे एक्‍सेप्‍ट करने से रोक नहीं पाईं ।

Advertisement

ये है पूरा मामला
दरअसल नोरा फतेही को उनके क्‍यूटेस्‍ट फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया है, जिस पर रिएक्ट करने से नोरा खुद को नहीं रोक पाईं । नोरा को प्रपोज करने वाला एक क्‍यूट सा बच्‍चा है । इस बच्चे ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई है । नोरा फतेही ने इस बच्चे का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है । वीडियो में बच्चा कह रहा है कि वह ‘दिलबर गर्ल’ से शादी करना चाहता है । नोरा के नन्हे फैन को ‘दिलबर वाली लड़की के साथ शादी करनी है।’

Advertisement

नोरा ने किया क्‍यूट रिएक्‍ट
वीडियो नोरा को इतना प्‍यारा लगा कि उन्‍होने इसे अपनी स्टोरी पर ही शेयर कर दिया, जिस पर लिखा –  ‘बहुत हुआ, मुझे मेरा पति मिल गया है, हम शादी कर रहे हैं।’  नोरा के फैंस उन्‍हें इस पर रिप्‍लाई कर रहे हैं । आपको बता दें नोरा जल्‍द ही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी । फिल्‍म में वो एक बार फिर अपने डांस का कमाल दिखाएंगी ।