रानी चटर्जी,आम्रपाली से लेकर मोनालिसा तक, भोजपुरी की इन टॉप एक्ट्रेसेज ने स्विमसूट में शेयर की फोटो

भोजपुरी एक्ट्रेसेज की भी सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, यकीन ना हो आगे देखें । जब इन एक्‍ट्रेसेज ने फैंस के साथ अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कीं ।

New Delhi, Jul 22: भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज भी अब मेन स्‍ट्रीम, बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को टक्‍कर दे रही हैं । उनकी खुद की इंडस्‍ट्री में अब उन्‍हें वैल्‍यू दी जाने लगी है, एक्‍टर्स जैसे ही उनकी भी पहचान बनने लगी है । पहले के मुकाबले अब उन्हें पेमेंट भी अच्‍छी दी जाती है, साथ ही फिल्‍मों के रोल में भी बदलाव हुआ है । भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज के लुक्‍स के लाखों दीवाने हैं, एक्‍ट्रेसेज के सोशल मीडिया पर दीवानों की कमी नहीं । इसी वजह से एक्‍ट्रेसेज भी अपनी तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को एंटरटेन करने में कसर नहीं छोड़तीं । कुछ मशहूर भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज हैं, जिन्‍होने अपनी स्विमसूट में तस्‍वीरों से फैंस को क्रेजी कर दिया था ।

Advertisement

रानी चटर्जी
भोजपुरी फिल्‍मों की रानी, एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी ने 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है । रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वो अकसर ही अपनी स्विमसूट वाली तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं ।

Advertisement

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे, भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं । आम्रपाली अपनी तस्‍वीरें तो शेयर करती हैं, लेकिन वो बोल्‍ड फोटो शेयर करने से हमेशा बचती हैं । लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने फैंस को सरप्राइज कर दिया था, उन्‍होने स्विमिंग पूल से अपनी एक तस्‍वीर शेयर की थी।

Advertisement

मोनालीसा
बिग बॉस के बाद से मोनालिसा को सब जानने लगे हैं । रिएलिटी शो में शादी करने वालीं मोनालीसा अकसर ही अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्‍वीरें फैंस बहुत पसंद भी करते हैं । मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फैंस उन्‍हें बहुत सपोर्ट भी करते हैं ।

निधि झा
भोजपुरी सुपरस्टार निधि झा भी कुछ समय पहले अपनी पूल साइड तस्‍वीरों के कारण चर्चा में आईं थी । फिल्‍मों में वो अपनी पूल साइड फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। निधि की तस्‍वीरें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं ।

श्रद्धा शर्मा
श्रद्धा शर्मा, भोजपुरी फिल्‍मों से पहले टीवी इंडस्‍ट्री में भी काम करती थीं । अब वो फिल्मों में कम ही नजर आती हैं । लेकिन उनकी बोल्‍डनेस के चर्चे सोशल मीडिया पर अब भी नजर आते हैं । उनकी बिकिनी में तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर आज भी वायरल हैं।