टूटने की कगार पर किम कार्दशियां की शादी, 6 साल बाद पति कान्‍ये का राज खुला

हॉलीवुड सेलेब किम कार्दशियां की पर्सनल लाइफ मुश्किलों से गुजर रही है । उनके पति कान्‍ये वेस्‍ट को लेकर आ रहीं खबरें उन्‍हें परेशान कर रही हैं ।

New Delhi, Jul 24: हॉलीवुड की सबसे चर्चित सेलिब्रिटी किम कार्दशियां की शादी मुश्किल में है, करीब 6 साल कान्‍ये वेस्‍ट के साथ गुजारने के बाद किम के लिए अब इस शादी को बचाना कठिन हो रहा है । उनके पति कान्‍ये वेस्‍ट अमेरिका के प्रेसिडेंट इलेक्शन्स में खड़े हुए हैं । इसे लेकर उन्‍होने रविवार को अपनी पहली स्पीच दी, लेकिन इस स्पीच के दौरान कान्‍ये ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज खोल डाले, जिसके बाद से किम परेशान हो गई हैं ।

Advertisement

कान्‍ये की परेशान करने वाली बातें
कान्ये वेस्‍ट ने अपने और किम को लेकर इस स्‍पीच में बताया कि वो अपनी पहली बेटी नार्थ को अबोर्ट करने के बारे में सोच रहे थे । उन्‍होने ये भी कहा कि किम उन्हें तलाक देना चाहती हैं । कान्‍ये ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट अपनी और किम की पर्सनल लाइफ के बारे में किए । उन्‍होने कई ऐसी विवादित बातें लिख दीं, जिसके बाद किम परेशान हो गईं । जिसके बाद किम ने पति की बीमारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया ।

Advertisement

कान्‍ये की मेंटल हेल्‍थ पर बोलीं किम
कान्ये के परेशान करने वाले ट्वीट और उनकी पहली स्पीच के सामने आने के बाद ही किम ने पति की मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने का फैसला किया है । किम ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि कान्ये बाई-पोलर डिसऑर्डर से पीड़ित है । किम ने लिखा – आप में से कई लोगों को पता है कि कान्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है । जिसे ये बीमारी है या जिसके करीबी को है वो जानता है कि उसके लिए ये कितना मुश्किल है । मैंने कभी भी पब्लिक में इस बारे में बात नहीं की है लेकिन आज मैं इस बारे में बात करना चाहती हूं ।

Advertisement

निजी मामलों को शेयर नहीं करतीं किम
किम कारदर्शियां भले कैमरे के सामने बेहद बोल्‍ड हों, पॉपुलर हों, लेकिन वो हमेशा अपने परिवार को लेकर सीक्रेटिव ही रहती हैं । वो नहीं चाहतीं कि फैमिली की बातें सबके सामने आएं । हालांकि अब उनके पास कोई ऑप्‍शन नहीं बचा था । कान्‍ये के बारे में उन्‍हें ये बातें कहनी पड़ी । कहा जा रहा है कि कान्ये ने भले ही डिवोर्स के बारे में बात की हो, लेकिन किम फिलहाल उन्‍हें छोड़कर नहीं जाना चाहतीं । वो अपने पति की मदद करना चाहती हैं ।

बहन के पास हैं बच्‍चे
हॉलीवुड न्यूज पोर्टल के मुताबिक किम पिछले महीने भर से कान्ये वेस्ट की मदद करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कान्ये का बर्ताव लगातार बिगड़ता जा रहा है । वो अपने बच्‍चों से भी नहीं मिले हैं । किम को लगता है कि उन्होंने अपनी दवाई लेना बंद कर दिया है । किम और कान्ये के बच्चे इन दिनों किम की बहन कोर्टनी के साथ रह रहे हैं । आपको बता दें कि किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट ने 2012 में डेट करना शुरू किया था, तब किम अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries  की पत्नी हुआ करती थीं । साल 2013 में क्रिस से तलाक लेने के बाद वो कान्‍ये के साथ रहने लगीं । किम इसके बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं, जून 2013 में उन्‍होने बेटी नार्थ वेस्ट को जन्म दिया । इसके बाद अक्‍टूबर 2013 में कान्ये ने किम को शादी के लिए प्रपोज किया था । मई 2014 को दोनों ने शादी कर ली थी । इस कपल के 4 बच्‍चे हैं ।