इन भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, पिछले कुछ सालों में इतना बदल गया ट्रेंड

भोजपुरी इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों में बदल गई है, एक्‍ट्रेसेज को भी काम में एक्‍टर्स जैसी ही अच्‍छी पेमेंट दी जाने लगी है । जानिए भोजीवुड की सबसे महंगी एक्‍ट्रेस ।

New Delhi, Jul 25: भोजपुरी फिल्‍मों और गानों की सोशल मीडिया पर धूम रहती है । जिस तरह बॉलीवुड के लिए दीवानगी है ठीक वैसी ही या कहें उससे ज्‍यादा दीवानगी भोजपुरी फिल्‍मों और एक्‍ट्रेसेज के लिए देखने को मिलती हैं । पिछले कुछ समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की भी कई एक्‍ट्रेसेज को जमकर लाइमलाइट मिली है । इन एक्‍ट्रेसेज के नाम अब लोगों की जुबान पर रहते हैं । कई तो ऐसी भी हैं जिनकी पेमेंट एक्‍टर्स की पेमेंट की तरह ही अच्‍छे खासे फिगर में होने लगी है । लाखों में कमा रहीं इन भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज की पर फिल्‍म कमाई, चलिए आगे बताते हैं आपको ।

Advertisement

काजल राघवानी
16 साल की कमसिन उमर में गुजराती फिल्‍मों में डेब्‍यू करने वालीं काजल राघवानी भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने लटको-झटकों के लिए मशहूर हैं । काजल ने 2013 में फिल्‍म ‘रिहाई’ से डेब्यू किया था। इनके गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं । मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, काजल राघवानी एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख बतौर फीस लेती हैं ।

Advertisement

अक्षरा सिंह
भोजपुरी फिल्‍मों की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं अक्षरा सिंह । इन्‍होने फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन के साथ फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी । अक्षरा,  Zee Tv के सीरियल ‘काला टीका’ में भी एक्टिंग कर चुकी हैं । बताया जाता है कि अक्षरा हर फिल्म के लिए लगभग 15-20 लाख रुपए चार्ज करती हैं ।

Advertisement

रानी चटर्जी
भोजीवुड की रानी, एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी ने साल 2004 में डेब्‍यू किया था, हीरो थे मनोज तिवारी और फिल्‍म का नाम के साथ ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला’ । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह एक फिल्म के लिए करीब 20 से 25 लाख रुपये लेती हैं । रानी अब तक 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रानी चटर्जी ने इस साल खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्‍सा लिया था, जिसके बाद अब वो हिंदी फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में भी किस्‍मत आजमाएंगी ।

आम्रपाली दुबे
बेहद खूबसूरत एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बताई जाती हैं। इन्‍होने भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी हैं । आम्रपाली, एक फिल्‍म के लिए 25 से 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं । इन्‍होने 2014 में भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था, फिल्म का नाम था ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’। दिनेश लाल निरहुआ के साथ इनकी जोड़ी सबसे ज्‍यादा पसंद की जाती है । दोनों के कई गाने भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं ।

मोनालिसा
इन दिनों टीवी और वेब सीरीज पर धूम मचा रहीं मोनालिसा, भोजपुरी फिल्‍मों में अपने बोल्ड अवतार के लिए मशहूर थीं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालीसा एक फिल्म के 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं । ‘बिग बॉस-10’ का हिस्‍सा बनने के बाद मोनालिसा के करियर में जबरदस्‍त टर्न आया । उन्‍होने शो में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड और को एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी।