बेटियों को खेत जोतते देख सोनू सूद को हुई चिंता, मजबूर किसान पिता को भिजवा दिया ट्रैक्‍टर

सोनू सूद की मदद का सिलसिला जारी है । अब उन्‍होने चित्तूर के एक गरीब किसान की मदद की है । सोनू से जुड़ी ये खबर वायरल हो रही है ।

New Delhi, Jul 27: बॉलीवुड के हीरो सोनू सूद देश की जनता के लिए रियल हीरो बन गए हैं । वो हीरो, जो किसी की भी मदद को हमेशा तैयार रहता है । जिससे लोगों के दुख देखे नहीं जाते । जिसको जैसे ही पता चलता है कि किसी मजबूर को उसकी जरूरत है तो वो फौरन उस तक पहुंच जाता है । सोनू सूद ने लॉकडाउन में प्रवासियों को घर पहुंचाकर उनकी ढेर सारी दुआएं ली हैं । अब भी मदद का ये सिलसिला जारी है । सोनू सूद ने अब एक गरीब किसान की मदद की है, जो बैल ना होने के कारण बेटियों को ही हल जुतवाने के काम में लगाने को मजबूर था ।

Advertisement

आंधप्रदेश तक पहुंची मदद
सोनू सूद ने गरीब किसान नागेश्वर राव के लिए एक ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है । आंध्रप्रदेश के एक गांव चित्‍तूर में रहने वाले इस किसान के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हुई है । नागेश्वर राव ने सोनू सूद की ओर से मिले इस तोहफे के मिलने के बाद इसकी ढेर सारी तारीफ की । नागेश्‍वर ने ये भी कहा कि सोनू सूद हमारे लिए हीरो हैं । मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है ।

Advertisement

वीडियो हुआ था वायरल
किसान नागेश्‍वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । वीडियो में नागेश्वर राव अपनी दोनों बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। वीडियो में बताया गया कि उनके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सकें ।  लड़कियों को इस तरह से हल में जुता देख, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया । वीडियो सोनू सूद तक भी पहुंचा, और उन्‍होने इसे देखते ही फैमिली की मदद का ऐलान कर दिया था । सबसे बड़ी बात ये कि ये ट्रैक्टर नागेश्वर के पास पहुंच भी चुका है ।

Advertisement

कई लोगों की मदद कर चुके हैं सोनू सूद
सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से परोपकार के इस काम में लगे हुए हैं । प्रवासी मजदूरों, छात्रों से लेकर गरीब किसानों तक सभी की मदद कर रहे हैं । कुछ समय पहले ही सोनू ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही थी । सोनू देश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी की कोशिश में जुटे हैं । बताया जा रहा है कि सोनू सूद अपने इस सारे एक्‍सपीरियंस को एक बुक की शक्‍ल में लेकर आने वाले हैं ।

Advertisement