‘15 करोड़ लेकर कहा था- बर्बाद कर दूंगी’ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती पर संगीन आरोप

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिता की एफआईआर के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं, सवाल उन खुलासों के बाद और भी गंभीर हैं जिनमें रिया की भूमिका संदिग्‍ध होती जा रही है ।

New Delhi, Jul 29: सुशांत राजपूत के निधन के बाद से लगातार ये जानने की कोशिश जारी है कि आखिर उनके साथ ऐसे कौन से हालात बन गए थे, कि उन्‍हें ऐसा कदम उठाना पड़ा । एक सक्‍सेसफुल करियर होने के बावजूद आखिर कौन थे वो लोग जो उन्‍हें इस कदर परेशान कर रहे थे कि वो अंदर ही अंदर टूट गए थे । सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती की भूमिका इन सबके बीच बेहद संदिग्‍ध नजर आ रही थी । बंगाली लड़की वाले एंगल से उनको जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब सुशांत के पिता की ओर से दर्ज एफआईआर में स्‍पष्‍ट हो रहा है कि रिया का इस घटना से बड़ा गहरा कनेक्‍शन है ।

Advertisement

सुशांत के पिता ने लगाए आरोप
सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना, बिहार में पुलिस एफआईआर दर्ज करवाई है, इस शिकायत में रिया चक्रबर्ती सवालों के घेरे में हैं । रिया पर पिता का आरोप है कि अगर वो सुशांत के साथ रह रहीं थी तो वो उन्‍हें अकेला छोड़कर कुछ दिन पहले घर से क्‍यों चली गईं, गईं तो अपने साथ जरूरी कागजात, सुशांत के मेडिकल पेपर्स, ज्‍वेलरी – पैसे सब लेकर क्‍यों गईं । उन्‍होने इसकी जांच की मांग की है ।

Advertisement

15 करोड़ निकाले गए
सुशांत के पिता ने कहा कि उनके अकाउंट से ठीक एक महीने पहले 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर करवाए गए, उस अकाउंट में जिसका सुशांत से कोई नाता नहीं । रिया बताएं कि उन्‍होने ये पैसा किसे भिजवाया था । पिता ने कहा कि सुशांत के हर अकाउंट की अब जांच होनी चाहिए । सुशांत के पिता ने कहा कि रिया चक्रबर्ती ने उनके बेटे को अपने प्‍यार में फंसाया, उसके पैसे हड़पे और जब सुशांत के पास कुछ नहीं बचा तो वो उन्‍हें छोड़कर चली गई ।

Advertisement

मेडिकल कंडीशन के बारे में परिवार नहीं जानता
सुशांत के पिता ने कहा कि अगर उनका बेटा डिप्रेशन का मरीज था, दर्वाइया ले रहा था तो मुझे इसके बारे में क्‍यों नहीं बताया गया, क्‍यूं  बेटे की मेडिकल कंडीशन के बारे में परिवार से अनुमति नहीं ली गई । वो सभी डॉक्‍टर, जांच के घेरे में आते हैं । सुशांत के पिता ने रिया पर ये भी आरोप लगाया कि उन्‍होने सुशांत को दवाईयों की ओवरडोज थी । सुशांत की मेडिकल कंडीशन खराब करने के भी आरोप लगाए ।

बर्बाद करने की धमकी
सुशांत के पिता ने एक और आरोप लगाते हुए कहा है कि, सुशांत का मन बॉलीवुड में नहीं लग रहा था वो केरल में ऑर्गेनिक खेती का sushnat rhea काम करना चाहते थे, लेकिन रिया इसके लिए तैयार नहीं थी । उन्‍होने सुशांत को धमकी दी थी कि अगर वो ऐसा करते हैं तो रिया उनकी मेडिकल कंडीशन सबको बता देंगी, उन्‍हें पागल साबित कर देंगी, सुंशात को बर्बाद कर देंगी । सुशांत इन सब बातों से परेशान थे । पति के के सिंह के ये आरोप बहुत ही गंभीर हैं ।