दिशा पटानी ने स्विमिंग पूल में दिखाए करतब, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का सोशल मीडिया पर एक स्‍टंट वीडियो वायरल हो रहा है । नीचे स्‍क्रॉल करें और देखें ।

New Delhi, Jul 30: लॉकडाउन में एक्‍टर्स-एक्‍ट्रेसेज अपने फैंस के और ज्‍यादा करीब आ गए । जी हां, सोशल मीडिया पर एक्टिव सितारे फैंस के लिए लगातार एंटरटेनिंग रहे । जिसकी वजह से इन सितारों की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई और ये पॉपुलर भी हो गए । फैंस के साथ डांस वीडियो से लेकर झाड़ू मारने तक के वीडियो इन सेलेब्‍स ने शेयर किए । दिशा पटानी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । हाल ही में दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

Advertisement

स्विमिंग के साथ स्‍टंट
वीडियो में दिशा स्विमिंग करती नजर आ रही हैं, लेकिन स्विमिंग करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद ही खतरनाक करतब भी दिखा दिए हैं । दिशा पटानी एक फिट एक्‍ट्रेस हैं, और अकसर ही अपने जिम वीडियो, वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं । इस वीडियो में दिशा स्विमिंग के दौरान स्‍टंट करती नजर आई हैं । वाइट बिकिनी में दिशा का ये स्‍टंट कमाल का है । फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं ।

Advertisement

पानी के अंदर स्‍टंट
दिशा पटानी ना सिर्फ पानी में स्‍टंट कर रही हैं, बल्कि उन्‍होने कुछ समय के लिए पानी के अंदर रुकर भी स्‍टंट को अंजाम दिया है । उनके फैंस ये देखकर  हैरान है और सभी उनकी तारीफ भी कर रहे हैं । दिशा पटानी के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन ये सबसे कमाल का रहा है ।

Advertisement

फिल्‍म राधे में आएंगी नजर
दिशा पटानी की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘मलंग’ थी, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आए । अब जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी । सलमान के साथ दिशा की ये दूसरी फिल्‍म होगी, इससे पहले वो ‘भारत’ में सलमान खान के साथ कैमियो रोल में नजर आ चुकी हैं । उनका डांस नंबर भी काफी चला था ।

https://www.instagram.com/p/CDGG_2ggLme/