मुस्लिम युवती ने बनवा लिया श्रीराम नाम का परमानेंट टैटू, कारण जानकर आपको जरूर हैरानी होगी

राम की नगरी अयोध्‍या दुल्‍हन सी सज रही है, राम लला के भव्‍य मंदिर की खुशी रामभक्‍तों में देखने को मिल रही है, लेकिन एक मुस्लिम युवती को लेकर आने वाली ये खबर हैरान कर रही है ।

New Delhi, Aug 01: देश में 5 अगस्त को सबसे बड़ा धार्मिक ईवेंट होगा । अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर के लिए भूमि पूजन होने वाला है, खुद प्रधानमंत्री मोदी शिलान्‍यास करने वाले हैं । इस दिनांक को लेकर देश के साथ दुनिया भर के राम भक्‍तों में उत्‍साह इन दिनों नजर आ रहा है । इस दिन को यादगार बनाने के लिए भक्‍त अलग-अलग तरीके को इजाद कर रहे हैं । इस बीच एक खबर आई है जो कि भारत की गंगा जमुनी तहजीब का उदाहरण पेश करती है ।

Advertisement

मुष्लिम युवती ने बनवाया टैटू
राम मंदिर अयोध्‍या में बन रहा है लेकिन भोले की नगरी काशी में भी इसे लेकर उत्‍साह है । वाराणसी में सिगरा स्थित एक टैटू जोन शॉप पर एक मुस्लिम युवती ने अपने हाथ पर श्रीराम का टैटू बनवाया । इस युवती का नाम इकरा खान है, और वह पीएम मोदी की प्रशसंक है । मुस्लिम धर्म से आने के बावजूद वो राम पर विश्‍वास रखती है और राम मंदिर बनने की खबर से खुश भी ।

Advertisement

लोगों को दिया संदेश
इकरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उसका सपना था कि राम मंदिर का निर्माण हो, इसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था । ये स्थाई टैटू उन्होंने इसलिए बनवाया ताकि लोगों में संदेश जाए और हिन्दू मुस्लिम एकता बनी रहे । खास बात ये कि मुस्लिम महिला का ये जोश देख कर दुकानदार ने भी राम भक्ति में अपना योगदान दिया, राम नाम के टैटू बनवाने वालों के लिए टैटू बिल्कुल फ्री कर दिया ।

Advertisement

राम भक्‍त दुकानदार
टैटू शॉप के ओनर अशोक गोगिया के मुताबिक 5 अगस्‍त, सनातन धर्म में विश्वास रखने वालो के लिए ये सबसे बड़ा दिन होने जा रहा है, ये त्‍यौहार जैसा है । ऐसे में मैंने भी अपनी भक्ति समर्पित की है । राम नाम के टैटू करवाने का ये ऑफर आफर 5 अगस्त तक जारी रहेगा । जो भी राम भक्त आएगा, उसे राम नाम का टैटू फ्री बनवाया जाएगा । फिर चाहे वो अस्थाई टैटू हो या स्थाई । वाकई राम भक्ति की ऐसी तस्वीर वाकई अनोखी है ।