कैमरे के सामने पहली बार आईं रिया चक्रबर्ती, कहा– ‘मुझे भगवान और कानून पर भरोसा’

रिया चक्रबर्ती खुद पर लगे इल्‍जामों के बीच पहली बार कैमरे के सामने आई, सफेद कपड़ों में नजर आ रही एक्‍ट्रेस ने क्‍या कुछ कहा, आगे सुनिए ।

New Delhi, Aug 01: सुशांत सिंह राजूपत मामला लगातार रहस्‍यमयी होता जा रहा है । सुसाइड से शुरू हुई मौत की थ्‍योरी, नेपोटिजम-फेवरेटिजम की बहस से आगे बढ़ गई है । मामले में एक्‍टर के पिता की एफआईआर के बाद जांच की सुई रिया और उसके परिवार की ओर घूम गई है । एक्‍ट्रेस पर सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं, इसके अलावा भी कई गंभीर आरोप हैं । रिया, इन इन सभी आरोपों से इनकार किया है, और अब एक वीडियो भी शेयर किया है ।

Advertisement

रिया ने वीडियो किया जारी
रिया चक्रबर्ती जिन्‍होने सोशल मीडिया पर ये दावा किया था कि वो सुशांत की गर्लफ्रेंड थी और उनकी मौत की जांच के लिए सीबीआई को नियुक्‍त करने की अपील की थी, आज खुद चारों ओर से घिर गई हैं । एक्‍ट्रेस ने अपना सच सामने लाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है । रिया वीडियो में कह रही हैं कि उन्‍हें कानून और भगवान पर भरोसा है ।

Advertisement

रो रहीं थीं रिया
वीडियो में रिया चक्रबर्ती रोती हुई नज़र आ रही हैं । रिया वीडियो में कह रही हैं – ‘मुझे भगवान और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि मुझे न्याय जरुर मिलेगा। इलेक्ट्रोनिक मीडिया पर मेरे बारे में बहुत बुरी बातें कहीं गई हैं। लेकिन मुझे विश्‍वास है कि सच सबके सामने आएगा । सत्‍यमेव जयते, सत्‍य की जीत होगी ।’

Advertisement

रिया चक्रबर्ती पर आरोप
सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रबर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने सुशांत के पैसे ऐंठने के लिए उनसे प्‍यार का जाल बिछाया । रिया ने अपने परिवार और कर्मचारियों के साथ मिलकर सुशांत को दिमागी रूप से कमजोर करने के लिए दवाओं की ओवरडोज दी, उसे धमकी दी कि अगर वो एक्टिंग छोड़ता है तो वो उसको कहीं का नहीं छोड़ेंगी । इसके अलावा रिया के परिवार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है ।

Advertisement