Bhojpuri: यू-ट्यूब पर छाया खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो, 12 करोड़ व्यूज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दीवानों की कमी नहीं, सोशल मीडिया पर भी इन स्‍टार्स की धूम है । क्‍या आपने खेसारी और काजल का ये गाना देखा … वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रॉल करें ।

New Delhi, Aug 06: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है । गाने में खेसारी और काजल जोड़ी कमाल लग रही है । यू-ट्यूब पर इस गाने के वीडियो को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं । ये गाना ‘सजके सवर के जब आवेलू…’ नाम से है । गाने में दोनों एक्‍टर कमाल लग रहे हैं ।

Advertisement

खेसारी और प्रियंका सिंह ने गाया है गाना
इस सुपर डुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है ।  गाने को आजाद सिंह ने लिखा है और मधुकर आनंद ने इस गाने का म्यूजिक दिया है । इस गाने का वीडियो धमाल मचा रहा है, खेसारी और काजल राघवानी की ट्यूनिंग कमाल है, दोनों का डांस लोगों को दीवाना बना रहा है ।  इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 12.6 करोड़ से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं ।

Advertisement

खेसारी की बढ़ती फैन फॉलोइंग
सिंगर और एक्‍टर खेसारी लाल यादव की फैन फोलोइंग करोड़ों में है, और ये लगातार बढ़ रही है । इसी वजह से उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाने लगते हैं । रिलीज के साथ ही सबसे ऊपर ट्रेंड करने लगते हैं । खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे जबरदस्‍त जोड़ी मानी जाती है ।

Advertisement

एक साथ दी हैं कई फिल्‍में
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ने एक साथ कई फिल्‍में की हैं । कई फिल्में एक साथ की हैं और एक के बाद एक हिट दी हैं । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दोनों की फिल्में कई पुरुस्‍कार भी जीत चुकी हैं । फिल्मों के अलावा, दोनों म्‍यूजिक वीडियो और स्टेज शो के दौरान भी एक साथ परफॉर्म करते हैं । फिल्‍हाल आप इस गाने का मजा लीजिए, वीडियो लिंक पर क्लिक कीजिए ।