अमायरा दस्‍तूर की ब्‍लैक & वाइट तस्‍वीरें हो रहीं वायरल, मोनोकनी में लग रही हैं बला की खूबसूरत, देखें

बॉलिवुड में कुछ सालों पहले ही डेब्‍यू करने वाली एक्‍ट्रेस अमायरा दस्‍तूर का एक जबरदस्त फोटोशूट वायरल हो रहा है । आप देखें और इनकी खूबसूरती में डूब जाएं ।

अमायरा दस्तूर इंडस्‍ट्री में अभी नई हैं, बहुत ही कम फिल्‍मों में उनका काम देखने को मिला है । लेकिन इस 7 साल के करियर में अमायरा ने कईयों का ध्‍यन अपनी ओर खींचा है । खास तौर पर सोशल मीडिया पर उनके दीवानों की कमी नहीं है । अमायरा इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हैं, और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्‍होने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं, आप भी देखें ।

Advertisement

मोनोकनी में ढाया गजब
अमायरा ने मोनोकनी में अलग-अलग तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । एक से बढ़कर एक पोज में अमायरा गजब लग रही हैं । बोलड एंड ब्‍यूटीफुल अमायरा के खूबसूरत लेग्‍स फैंस को अट्रैक्‍ट कर रहे हैं । अमायरा की ये तस्‍वीरें फैन्‍स बहुत पसंद कर रहे हैं । एक्‍ट्रेस की और तस्‍वीरें देखें और जानें कौन हैं अमायरा दस्‍तूर ।

Advertisement

मॉडलिंग करियर
अमायरा फिल्‍मों में नई हैं लेकिन उन्‍होने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था, वो सिर्फ 16 साल की थीं जब उन्‍होने मॉडलिंग शुरू कर दी थी । अमायरा कई एड में नजर आ चुकी हैं । अमायरा दस्तूर ने हिंदी फिल्मों में काम करने से पहले दक्षिण भारत की फिल्मों में भी काम किया है। वो साउथ में एक जाना पहचाना चेहरा है ।

Advertisement

2013 में बॉलीवुड डेब्‍यू
अमायरा दस्तूर ने साल 2013 में फिल्‍म ‘इसक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । फिल्‍म में उनके हीरो थे प्रतीक बब्‍बर । इसके अलावा उन्‍होने ‘मिस्टर एक्स’, ‘कालाकांडी’, ‘जजमेंटल है क्या’, ‘मेड इन चाइना’, ‘प्रस्थानम’, ‘राजमा चावल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ में उन्‍होने इमरान हाशमी के साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए थे । उनका अंडरवॉटर किसिंग सीन तब जमकर वायरल हुआ था ।

चैकी चैन के साथ किया है काम
जैकी चेन की फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में भी अमायरा दस्तूर ने काम किया है। अमायरा ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया कि वह असल जिंदगी में काफी शर्मीली हैं। इंडस्‍ट्री में आने से पहले वह इतनी शर्मीली थीं कि शूटिंग के वक्त अपने को-स्टार से बात भी नहीं कर पाती थीं। एक्‍अ्रेस की अपनी शुरूआती पढ़ाई कैथेड्रल और ऐंड जॉन कॉनन स्कूल से की है । सेकंडरी स्कूल मुंबई के धीरू भाई इंटरनेशनल स्कूल से किया । ऐक्टिंग करने के लिए उन्‍होने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी, लेकिन बाद में पढ़ाई फिर से शुरू कर ली ।