गुजराती लड़की को डेट कर रहे हैं अर्चना पूरण सिंह के छोटे बेटे, एक्‍ट्रेसेज से भी खूबसूरत हैं

अर्चना पूरण सिंह के बेटे छाए हुए हैं, उनकी गुजराती गर्लफ्रेंड की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है । चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर ।

New Delhi, Aug 13: टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक आवाज जो सब पर भारी पड़ती है, वो है हंसी की । और ये हंसी होती है अर्चना पूरण सिंह की । जी हां, कपिल हों या कृष्‍णा, चंदू या फिर भारती, अर्चन पूरण सिंह अपनी हंसी से सभी को हंसने पर मजबूर कर देती हैं । फिलहाल अर्चना हंसी के अलावा एक और कारण से बिजी हैं । वो कारण है, उनके बेटे आयुष्‍मान सेठी । दरअसल सोशल मीडिया पर अर्चना और परमीत सेठी के बेटे आयुष्मान सेठी की उनकी गर्लफ्रेंड्स के साथ फोटोज वायरल हो रही हैं।

Advertisement

गुजराती लड़की को डेट कर रहे हैं आयुष्‍मान
अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी के दो बेटे हैं । बड़े बेटे का नाम है आर्यमान और छोटे बेटे हैं आयुष्मान सेठी । आयुष्मान सेठी अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं । ऐसे में फिलहाल वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्‍वीरें पोस्ट करने के चलते खबरों में हैं । दरअसल आयुष्‍मान एक गुजराती लड़की को डेट कर रहे हैं ।

Advertisement

अर्चना और परमीत भी करते हैं कमेंट
आयुष्मान की गर्लफ्रेंड का नाम है संस्कृति जायना । संस्कृति के साथ आयुष्मान की कई तस्‍वीरें हैं, आम सोशल मीडिया यूजर्स तो उन फोटोज पर रिएक्‍ट करते ही हैं । इन फोटोज पर आयुष्मान की मां अर्चना पूरन सिंह और पिता परमीत सेठी का भी कमेंट है।  पिता परमीत ने एक फोटो पर कमेंट किया है, एन्जॉय गाय्ज । आयुष्मान और संस्कृति दोनों ही उन्हें थैक्यू बोला है । वहीं अर्चना ने फोटो पर कमेंट किया है – ये सच में एक प्यारी फोटो है, भगवान भला करे। इस पर भी आयुष्मान और संस्कृति ने रिएक्‍ट किया है ।

Advertisement

लंबे समय से कर रहे हैं डेट
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक संस्कृति अहमदाबाद की रहने वाली हैं । आयुष्‍मान और संस्कृति एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ ही  हैं । कुछ समय पहले अर्चना बेटे आयुष्मान से मिलने अमेरिका गई थीं जहां दोनों ने साथ में खूब मस्ती की थी। इनकी तसवीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं थी ।