इंस्‍टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर दी बेहद हॉट तस्‍वीर, तेजी से हो गई वायरल

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं । हाल ही में उन्‍होने एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की है, जिसने तहलका मचा दिया है ।

New Delhi, Aug 18: कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान तमाम सेलेब सोशल मीडिया के जरिए फैन वर्ल्‍ड से जुड़े रहे । मलाइका अरोड़ा भी इस दौरान एक्टिव रहीं । मलाइका हर रोज ही अपनी तस्‍वीरें, स्‍टोरी अपडेट कर रहीं थी । अपने डेली रूटीन के साथ मलाइका ने सबको अपने डॉग कैस्‍पर से भी मिलवाया । बेटे अरहान के साथ लॉकडाउन के दौरान मलाइका घर पर ही रहीं । हालांकि अब उन्‍होने अपने डांस शो में वापसी कर ली है । हाल ही में मलाइका जमकर चर्चा में रहीं, वजह रही उनकी तस्‍वीर ।

Advertisement

हॉट फोटो हुई वायरल
मलाइका ने जुलाई महीने में अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी जो कि खूब वायरल हुई थी । तस्वीर में मलाइका स्पॉर्ट्स वेयर में अपने खूबसूरत कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं । हालांकि इस तसवीर पर उन्‍हें कई वियर्ड कमेंट भी मिले । लेकिन तस्‍वीर कमाल है, इसमें कोई शक नहीं ।

Advertisement

गर्ल पॉवर
मलाइका अरोड़ा को फॉलो करने वाले सभी यूजर्स ये जानते हैं कि वो बॉलीवुड की गर्ल गैंग को बिलॉन्‍ग करती हैं । मलाइका ने अपनी इसी ‘गर्ल गैंग’ को याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी । मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान और नताशा पूनावाला के साथ तस्‍वीर शेयर की थी । इस फोटो में मलाइका को छोड़कर सभी ने काला चश्मा लगाया हुआ था । उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था –  “जब हम आखिरी बार लॉकडाउन से ठीक पहले मिले थे.” फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक इस तस्वीर को 2.52 लाख लाइक्स से अधिक मिले हैं.

Advertisement

मलाइका की बिल्डिंग में मिला कोराना पेशेंट
कुछ समय पहले ही मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में भी कोरोना का मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने उसे कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया था ।  मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए बिल्डिंग को सैनिटाइज़ करने की एक झलक शेयर की थी । पूरे लॉकडाउन के दौरान मलाइका ने लगातर अपनी खास तस्वीरें और यादें इंस्टा पर फैंस के शेयर की हैं । जिन्‍हें खूब पसंद किया गया ।