अंकिता लोखंडे की विचित्र पोस्‍ट, कैप्‍शन भी है खास, कहीं इशारा रिया चक्रवर्ती की ओर तो नहीं

अंकिता लोखंडे ने एक अजीब सी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है, अब लो अंदाजा लगा रहे हैं कहीं इसका इशारा रिया चक्रवर्ती की ओर तो नहीं है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 21: रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत का पैसा हड़पने, उन्‍हें डिप्रेशन में डालने, दवाईयों की ओवरडोज देने से लेकर बेतहाशा खर्च जैसी कई बातें सामने आ रही हैं, सुशांत की आत्‍महत्‍या की बाद से जब से सुई रिया की ओर घूमी है उनकी मुश्किल बस बढ़ती ही जा रही है । रिया के बयान मैच नहीं कर रहे हैं, उनकी बातें सच साबित नहीं हो पा रही हैं । सीबीआई भी बिहार में दर्ज एफआईआर के आधार पर ही जांच करना शुरू कर चुकी है, जिसमें मुख्‍य आरोपी रिया ही है । वहीं अब सुशांत की ढक्‍स अंकिता लोखंडे की एक पोस्‍ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है ।

Advertisement

अंकिता ने शेयर की विचित्र तस्‍वीर
दरअसल अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट की है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि इशारा रिया की तरफ तो नहीं। दरअसल उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक महिला के सामने कौआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर पर शाथ्रा लियोरा की फेमस लाइन लिखी गई है। इस तस्वीर के साथ लिखा हुआ है –  ‘महिलाओं को बहुत सी ऐसी चीजें सिखाई जाती हैं जो एक दूसरे के विपरीत हैं, इसलिए मैंने सिर्फ अजीब और पावरफुल होने का फैसला किया है। सच।’

Advertisement

अंकिता ने लिखी खास बात
इस पोस्ट के साथ अंकिता ने कैप्‍शन दिया है – सच, अजीब और पावरफुल होने को लेकर है यह। इससे पहले अंकिता ने सुपी्रम कोर्ट के द्वारा सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर पोस्‍ट किया था । अंकिता ने इस फैसले पर खुशी जताते हुए लिखा था- सच की जीत हुई। #1ststeptossrjustice’ पिछले दिनों जब अंकिता पर ये आरोप लगे कि उनके फ्लैट की ईएमआई सुशांत भर रहे थे, तो एक्‍ट्रेस ने फौरन अपने बैंक स्‍टेटमेंट दिखाकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया । अंकिता की ये पोस्‍ट पर रिया के लिए मानी जा रही है ।

Advertisement

मंगेतर का मिला साथ
ववहीं इस पूरे मामले में अंकिता लोखंडे अपने मंगेतर की भी शुक्रगुजार हैं । जिन्‍होने उनका पूरा साथ दिया है । जब अंकिता ने अपने बैंक  स्‍टेटमेंट की पोस्‍ट डाली तो इस पर विकी जैन ने भी कॉमेंट किया था और लिखा था-हैट्स ऑफ मिस लोखंडे और इसके बाद अंकिता ने जवाब दिया था- मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद। दरअसल अंकिता और सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, साल 2016 में वे शादी भी करने वाले थे । दोनों के परिवार भी एक दूसरे को बहुत ही अच्‍छे तरह से जानते हैं, लेकिन किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था । लेकिन आज भी अंकिता सुशांत के परिवार के बेहद करीब मानी जाती हैं ।