सुशांत केस में वकील का बड़ा बयान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर उठाये सवाल

विकास सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में किसी भी अस्पष्टता का कोई मौका नहीं छोड़ा है, अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में बाधा डालने के बारे में सोच भी नहीं सकती है।

New Delhi, Aug 21 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ रही है, वैसे-वैसे रोज नये –नये खुलासे सामने आ रहे हैं, मामले की जांच के लिये गुरुवार को सीबीआई टीम मुंबई पहुंच चुकी है, सीबीआई अब इस बात की जांच करेगी कि ये हत्या है या आत्महत्या, वहीं सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने हाल ही में एक चौंकाने वाली बात कही है, उन्होने एक्टर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े किये हैं।

Advertisement

जल्द ही मामला खुलेगा
सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि जल्द ही इस केस में बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है, उन्होने हाल ही में एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए इशारों में सुशांत के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े किये, उन्होने खुलकर ज्यादा नहीं कहा, लेकिन इशारों में कई सवाल खड़े किये ।

Advertisement

पोस्टमॉर्टम पर सवाल
वकील विकास सिंह ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई बातों का जिक्र नहीं किया गया, जिसमें एक्टर की मौत का समय, जूस का जिक्र, सुशांत के चेहरे पर निशान का रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट विस्तार से क्यों नहीं दी गई, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, उन्होने कहा कि इस केस में फॉरेंसिक का बेहद अहम रोल है, इस मामले की ठीक से तहकीकात करने की जरुरत है।

Advertisement

सच सामने आएगा
विकास सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में किसी भी अस्पष्टता का कोई मौका नहीं छोड़ा है, अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में बाधा डालने के बारे में सोच भी नहीं सकती है, एडवोकेट विकास सिंह ने कहा कि जांच एजेंसी इस केस में बड़ी बारीकी के साथ जांच करेगी, जिससे सच दुनिया के सामने आएगा। विकास ने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस सक्षम है, लेकिन इस मामले में फिसल गई है।