आईपीएल से ठीक पहले टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर की सगाई, तस्वीर के साथ बड़ा ऐलान

पिछले साल इंग्लैंड में खेले गये आईसीसी विश्वकप में भी विजय शंकर टीम इंडिया का हिस्सा था, लेकिन बीच टूर्नामेंट में ही चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गये थे।

New Delhi, Aug 21 : आईपीएल के नये सीजन के लिये टीमें यूएई के लिये रवाना हो रही है, इसी बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर ने सगाई का ऐलान कर दिया है, हाल ही में युजवेन्द्र चहल ने भी अपनी सगाई का ऐलान किया था, अब ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, आईपीएल के लिये यूएई रवाना होने से पहले ही विजय शंकर ने सगाई की है।

Advertisement

सगाई
मालूम हो कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल खेलेंगे, यूएई रवाना होने से ठीक पहले उन्होने सगाई का फैसला लिया, उन्होने तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई सगाई की तस्वीरों पर विजय शंकर को साथी क्रिकेटरों ने कमेंट करते हुए बधाई दी है।

Advertisement

किससे की सगाई
विजय ने गुरुवार को अपने फैंस को सगाई की जानकारी दी है, उन्होने वैशाली विश्वेश्नरन से सगाई की है, उन्होने मंगेतर के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वैशाली लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों पारंपरिक परिधान में दिख रही हैं, विजय को इस नई शुरुआत के लिये भारतीय खिलाड़ियों से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

Advertisement

आईसीसी विश्वकप में टीम का हिस्सा
आपको बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड में खेले गये आईसीसी विश्वकप में भी विजय शंकर टीम इंडिया का हिस्सा था, लेकिन बीच टूर्नामेंट में ही चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गये थे, फिर तब से टीम से बाहर ही हैं, विजय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाये हैं।