युजवेंद्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा ने ‘ये लड़की पागल है’ सॉन्ग पर किया डांस, Video Viral

इस वीडियो से पहले धनाश्री वर्मा के उनकी मॉम के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ था । इन्‍हें भी जमकर देखा गया । धनाश्री का .. पागल सॉन्‍ग पर डांस अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है

New Delhi, Aug 21: युजवेन्‍द्र चहल की मंगेतर पॉपुलर हो गई हैं, जी हां उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं । सोशल मीडिया अकाउंट ढेर सारे डांस वीडियोज से भरा हुआ है, दरअसल वो एक कोरियोग्राफर हैं । धनाश्री वर्मा गजब का डांस करती हैं, उनके वीडियोज पर उन्‍हें ढेर सारे कमेंट और व्‍यूज कुछ ही मिनटों में मिल जाते हैं । उनके एक वीडियो ने जमकर तहलका मचाया हुआ है । वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करते रहें ।

Advertisement

लड़की पागल है …
दरअसल धनाश्री वर्मा का ये वीडियो 2019 का है, गाना है बादशाह का रैप सॉन्‍ग .. लड़की पागल है । धनाश्री ने इस पर जबरदस्‍त डांस किया है । गाने में उनके स्‍टेप्‍स कमाल के हैं । उनके साथ कुछ लड़के भी हैं जो उन्‍हें डांस में कंपनी दे रहे हैं । सोशल मीडिया पर धनाश्री का ये वीडियो खूब देखा गया है ।

Advertisement

डॉक्‍टर हैं धनाश्री
पेशे से धनाश्री वर्मा एक डॉक्‍टर हैं, लेकिन उन्‍हें डांसिंग बहुत पसंद है । उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनके क्रिएटिव डांस वीडियो से भरा हुआ है । इस गाने में भी उनका लुक कमाल का है । वैसे भी युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं ।

Advertisement

वीडियो वायरल
वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा ने लिखा- अपने दोस्तों को टैग करें और हमें बताएं कि आपको कोरियोग्राफी कैसी लगी । इस वीडियो से पहले धनाश्री के उनकी मॉम के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ था । इन्‍हें भी जमकर देखा गया । धनाश्री का .. पागल सॉन्‍ग पर डांस अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं । युजवेन्‍द्र की मंगेतर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । आप भी देखें ये वीडियो, नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके ।