सुशांत के पड़ोसी ने पूरा मामला ही पलट दिया, सीबीआई को दी अहम जानकारी, 13 जून की शाम…

शनिवार को हुई छानबीन में सुशांत के पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है, सुशांत की पड़ोसन एक महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट जल्द बंद हो गई थी।

New Delhi, Aug 23 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है, शनिवार को सीबीआई टीम सुशांत के फ्लैट पर पहुंची, मौके पर उनके कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और दोस्त दीपेश सावंत भी मौजूद थे, आज हुई तफ्तीश में सीबीआई को कई अहम जानकारियों का पता चला है। सीबीआई जांच पर कई लोगों ने खुशी जाहिर की है, सुशांत के चचेरे भाई और बिहार बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि सीबीआई जांच सही दिशा में है, जांच की गति को देखकर हमें न्याय की उम्मीद है, आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा, आइये आपको बताते हैं कि दिन भर क्या-क्या हुआ।

Advertisement

पड़ोसी का खुलासा
शनिवार को हुई छानबीन में सुशांत के पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है, सुशांत की पड़ोसन एक महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट जल्द बंद हो गई थी, सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी, पड़ोसी ने ये भी कहा कि सुशांत के घर की लाइट कभी बंद नहीं रहती थी, पड़ोसन ने दावा किया कि 13 जून की रात को घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी।

Advertisement

री-क्रिएशन
शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सीबीआई ने क्राइम सीन का रीक्रिएशन और डमी टेस्ट किया, इस दौरान मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद रही, जो सुशांत की मौत की सूचना पर सबसे पहले उनके घर पहुंची थी, सुशांत के घर पर सीबीआई के कुछ सदस्यों ने छत का भी मुआयना किया।

Advertisement

डॉक्टरों से पूछताछ
सुशांत के घर पर जाने से पहले सीबीआई की टीम ने कूपर अस्पताल के पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ की, सीबीआई ने पूछा कि पोस्टमॉर्टम बिना कोरोना टेस्ट के क्यों हुआ, रात में ही ऑटोप्सी करने की क्या जरुरत थी, इस पर डॉक्टरों की टीम ने बताया कि उन्होने ये सबकुछ मुंबई पुलिस के कहने पर किया।

फ्लैटमेट से पूछताछ
शनिवार सुबह सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की, सीबीआई ने पूछताछ में पिठानी से पूछा कि 13 जून की रात फ्लैट में कौन-कौन था, और क्या हुआ था, हालांकि इन सवालों का पिठानी ने क्या जवाब दिया, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

सीसीटीवी फुटेज
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई को सुशांत के अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है, इस फुटेज को फॉरेंसिक टीम को भेजा जाएगा, जो इसकी जांच करेगी, फॉरेंसिक टीम ये बात पता लगाने की कोशिश करेगी, कि कहीं इस फुटेज के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।