उड़ने लगी अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की खबरें, सामने आकर एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई

बच्‍चन फैमिली कोरोना से बचकर अब अपने घर पर समय बिता रही है, सेहत की जंग में बॉलीवुड का ये परिवार जीतकर निकला है । लेकिन कुछ समय पहले बेटे-बहू की खटपट ने तलाक की खबरें उड़ने लगीं थीं ।

New Delhi, Aug 26: सेलिब्रिटीज की जिंदगी में कुछ भी निजी नहीं होता, ऐसा फैंस को भी लगता है और पैपराजी भी ऐसा ही समझते हैं । तभी तो सेलेब्‍स के घरों की खिड़कियों के अंदर झांकना आज एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री की खबरों में से एक है । अकसर कुछ ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं, जिनका रिएलिटी से कोई संबंध नहीं होता, लेकिन गॉसिप के नाम पर सोशल मीडिया में कुछ भी चलता है । कई बार ये अटकलें, गॉसिप सितारों की निजी जिंदगी उजड़ने का कारण भी बन सकती हैं । ऐसा ही कुछ ऐश्‍वर्या अभिषेक के साथ भी हो चुका है, जब बात तलाक तक जो पहुंची थी ।

Advertisement

ऐवर्या – अभिषेक का तलाक
बच्‍चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन एक परफेक्ट बहू तो हैं हीं, साथ ही वो कमाल की पत्नी और सुपर मॉम भी हैं । लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ी कई खबरें अकसर सामने आती रहती हैं । एक समय ऐसा भी आया था जब ऐश-अभिषेक के तलाक की खबरें उड़ने लगीं थी । कपल के फैंस हैरान थे, सोशल मीडिया पर यही सवाल घूम रहा था, सब वजह जानने की कोशिश में थे । लेकिन इसकी वजह ऐसी बात को बनाया गया था, जो असल में कुछ नहीं था ।

Advertisement

बात का बतंगड़
छोटी सी बात का पहाड़ बनाना, अकसर मीडिया ऐसा ही करता है । दरअसल कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच खटपट की खबरें उड़ने लगीं थी । दोनों को उस समय मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा, क्‍योंकि सार्वजनिक रूप से अभिषेक ने एक गलती कर दी । जिसके बाद अफवाहों को और बल मिल गया । बात बस इतनी सी थी कि, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं, तभी वहां ऐश-अभिषेक को साथ आने के लिए कहा गया । इस बात पर अभिषेक यह कहते हुए आगे बढ़ गए कि ‘आप इनकी फोटो लो’ । इसी को उन दोनों के बीच खटपट की वजह माना गया ।

Advertisement

अभिषेक बच्चन ने खुद दी सफाई
इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया । अभिषेक बच्‍च्‍न के ऐसे बर्ताव की वजह कुरेदी जाने लगी । आखिर क्‍यों उन्‍होने ऐसा कहा, क्‍या कपल के बीच में सब ठीक चल रहा है, क्‍या ऐश्‍वर्या की सफल्‍ता अभिषेक के लिए परेशानी है । ऐसे तमाम सवाल उठने लगे । हालांकि, अफवाहें जब ज्‍यादा ही बढ़ गईं तो अभिषेक बच्चन ने इन अफवाहों को स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके और ऐश्‍वर्या के बीच सब कुछ सही है । तलाक जैसी कोई बात नहीं है ।