अंजलि भाभी ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा

नेहा मेहता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा मैसेज पोस्ट किया है, उन्होने लिखा है हैलो सभी को और थैंक्यू।

New Delhi, Aug 26 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से दर्शकों का चहेता कॉमेडी शो बना हुआ है, इस शो ने हाल ही में 12 साल पूरे किये हैं, वहीं अनलॉक के बाद एक बार फिर से शो अपने नये एपिसोड के साथ लोगों को गुदगुदा रहा है, वहीं अब इस शो पर एक के बाद एक कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं, बीते दिनों रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाने वाले एक्टर ने शो छोड़ दिया, वहीं इस शो में अंजलि भाभी का रोल निभाने वाले नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है, इस खबर की पुष्टि खुद नेहा ने की है।

Advertisement

अलविदा मैसेज
नेहा मेहता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा मैसेज पोस्ट किया है, उन्होने लिखा है हैलो सभी को और थैंक्यू, मैंने गजब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गजब के 12 साल बिताये हैं, मैं अपने खूबसूरत करियर के लिये हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी, आदरणीय असित कुमार मोदी जी, को-स्टार्स, और पूरी टीम के लिये, हमारे खूबसूरत सफर को पूरा करने के लिये आपकी मेहनत का मैं सम्मान करती हूं।

Advertisement

हिस्सा बनकर खुश
नेहा मेहता ने आगे लिखा है, मैंने पहले कभी इतना फन नहीं किया, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, लेकिन मैं इस शो की स्वच्छंदता और अपने प्रतिभाशाली सहकर्मियों की उदारता को याद करूंगी, धन्यवाद फिर से और भविष्य के लिये शुभकामनाएं, शो चलते रहना चाहिये।

Advertisement

नई अंजलि भाभी
मालूम हो कि नेहा मेहता की जगह शो में अंजलि भाभी के किरदार में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आने वाली हैं, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंजलि भाभी के किरदार में सुनैना 23 अगस्त से शूटिंग शुरु कर दी है, सुनैना शो में शैलेश लोढा यानी तारक की पत्नी अंजलि के रुप में नजर आएंगी।