पाकिस्तानी बल्लेबाज ने फिर करवा ली थू-थू, पूरी दुनिया के सामने की ऐसी हरकत

बिना फैंस के खेली जा रही इस लीग के एक मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सके और ऐसी हरकत कर बैठे, जिसके लिये उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है।

New Delhi, Aug 27 : कोरोना संक्रमण के कारण मार्च से बंद पड़े क्रिकेट के बीच वेस्टइंडीज में शुरु होने वाली पहली टी-20 लीग कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) बनी, जिसका खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ कर बोल रहा है, इस लीग में हर दिन कोई ना कोई रोचक घटना देखने को मिल जाती है, हाल ही में कुछ दिनों पहले जहां पिच के अंदर गेंद दबी हुई दिखाई दी थी, जिसकी वजह से मैच शुरु होने में देरी हो गई थी, वहीं अब मैदान में खिलाड़ियों के बीच तनातनी देखने को मिली है, जिसमें पाक बल्लेबाज आसिफ अली ने कीमो पॉल को मारने के लिये बल्ला तो घुमाया, लेकिन वो बच गये।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल बिना फैंस के खेली जा रही इस लीग के एक मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सके और ऐसी हरकत कर बैठे, जिसके लिये उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है। जमैका तल्लावाह और गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पाक बल्लेबाज आसिफ अली ने गुस्से में अपने बल्ले को कीमो पॉल की ओर तेजी से चाबुक की तरह घुमाया, लेकिन उन्हें लगने से बाल-बाल बच गये, सीपीएल में आसिफ जमैका की ओर से तो कीमो गयाना की ओर से खेल रहे हैं।

Advertisement

8वां ओवर
मैच की बात करें तो जमैका की बल्लेबाजी के दौरान 8वें ओवर में ये घटना हुई, कीमो पॉल की गेंद पर क्रिस ग्रीन ने आसिफ का कैच लपका, वो 6 गेंदों में तीन रन बनाकर पवेलियन लौटे, कीमो पॉल आसिफ के विकेट का जश्न मना रहे थे, तभी दोनों के बीच कुछ शब्दों की कहासुनी हो गई, आसिफ ने गुस्से में अपने बल्ले को चाबुक की तरह कीमो की ओर घुमाया, और चलते बने, हालांकि बल्ला गेंदबाज को नहीं लगा और वो बच गये, लेकिन कहा जा रहा है कि आसिफ अली को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

जमैका ने जीत हासिल की
मालूम हो कि इस मुकाबले में अमेजन वारियर्स ने पहले खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 108 रन बनाये थे, इस तरह टी-20 क्रिकेट में आसान माने जाने वाले इस लक्ष्य को जमैका ने 18 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाकर हासिल कर लिया।