रोहित शर्मा की जुबानी रितिका से पहली मुलाकात की कहानी, युवराज ने लगाई थी हिटमैन की क्लास

रोहित कुछ देर का ब्रेक लेकर नीचे चले गये, तभी रितिका उनके पास पहुंची और कहा कि अगर उन्हें कोई जरुरत हो, तो वो मदद कर सकती हैं।

New Delhi, Aug 31 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा मैदान पर लंबे-लंबे हिट्स लगाने के लिये जाने जाते हैं, इसके साथ ही टीम में उनकी गिनती सबसे शांत खिलाड़ियों में होती है। रोहित ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की है, मुंबई इंडियंस के कप्तान और रितिका की मुलाकात साल 2007 में हुई थी, तब रोहित एक विज्ञापन की शूटिंग के लिये युवराज सिंह के साथ गये थे, जहां पर रितिका भी मौजूद थी।

Advertisement

पहली मुलाकात
स्पोर्ट्स एंकर को दिये इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि तब वो 20 साल के थे, जैसे ही उन्होने रितिका की ओर देखा, तो युवी ने उन्हें चेतावनी दे दी, कि बहन है मेरी, उसकी तरफ देखना भी मत, इसके बाद रोहित ने रितिका की ओर देखा भी नहीं, पहली मुलाकात में दोनों की बात भी नहीं हुई। विज्ञापन पूरा होने के बाद पता चला कि रोहित की आवाज भी डब नहीं हुआ, जिसके बाद उनसे कहा गया कि उन्हें दोबारा शूट करना पड़ेगा।

Advertisement

पहली बार बातचीत
रोहित कुछ देर का ब्रेक लेकर नीचे चले गये, तभी रितिका उनके पास पहुंची और कहा कि अगर उन्हें कोई जरुरत हो, तो वो मदद कर सकती हैं, जिसके बाद दोनों की पहली बार बातचीत हुई। इसके बाद रितिका के क्लाइंट की सूची में रोहित शर्मा का भी नाम शामिल हो गया, आपको बता दें कि रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर थी, युवराज से लेकर रोहित तक उनके क्लाइंट थे।

Advertisement

युवी को राखी बांधती है रितिका
आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह रितिका सजदेह को बहन मानते हैं, रितिका उन्हें राखी बांधती हैं, वहीं रोहित से भी युवी के काफी अच्छे संबंध है, हिटमैन ने कहा था कि मैं युवी पा का कितना बड़ा फैन हूं, आपको बता नहीं सकता, लेकिन शुरुआती दिनों में वो बहुत टांग खींचते थे, हालांकि वो इंसान बड़े शानदार हैं, जूनियर खिलाड़ियों को भी कंफर्टेबल फील कराते हैं।