सुनील ग्रोवर गैंग में शामिल हुईं ‘कप्‍पू की बुआ’ उपासना सिंह, बताया क्‍यों छोड़ा था कपिल का शो

एक्‍ट्रेस उपासना सिंह सुनील ग्रोवर के शो गैंग्‍स ऑफ फिल्मिस्‍तान में नजर आने वाली हैं, उपासना कपिल के शो में उनकी बुआ के किरदार में एंटरटेन कर चुकी हैं ।

New Delhi, Sep 01: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्‍लस कॉमेडियन उपासना सिंह जल्‍द ही सुनील ग्रोवर के शो गैंग्‍स ऑफ फिल्मिस्‍तान में नजर आने वाली हैं । उपासना, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कप्‍पू की बुआ के किरदार में खूब हंसाती रही हैं । उनके किरदार को बहुत पसंद भी किया जाता था । लेकिन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद उपासना ने कपिल का शो छोड़ दिया था । एक्‍ट्रेस ने बताया है कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया और अब कपिल के साथ उनका रिश्‍ता कैसा है ।

Advertisement

फिर कॉमेडी करती नजर आएंगी उपासना सिंह
सबसे पहले तो आपको उपासना सिंह के कॉमेडी कमबैक के बारे में बताते हैं । उपासना अब आपको सुनील ग्रोवर के अपकमिंग कॉमेडी शो गैंग्‍स ऑफ फिल्मिस्‍तान में नजर आएंगी । इस शो में कई दूसरे कलाकार भी नजर आएंगे, जिनमें एक कॉमेडियन सागर भी हैं । शो के नाम से लग रहा है कि इसमें फिल्‍मों के किरदारों के गेटअप में आर्टिस्‍ट कॉमेडी करने वाले हैं । शो के प्रोमो आ रहे हैं और बेसब्री से इसका इंतजार भी किया जा रहा है ।

Advertisement

क्‍यों छोड़ा कपिल का शो ?
उपासना सिंह को टीवी पर शोहरत दिलाने में कपिल शर्मा के शो का बड़ा हाथ है, शो में ‘बुआ’ बनकर वो सबको गुदगुदाती रहीं । लेकिन वो शो को छोड़कर इस तरह से क्यों चली गईं, ये किसी को नहीं पता । हाल ही में उन्‍होने इसा बारे में सवालों के जवाब दिए । एक्‍ट्रेस ने साफ कहा कि कपिल और उनके बीच में कोई मनमुटाव नहीं है । शो के दौरान सुनील और कपिल की कुछ खटपट हो गई थी, जिसके बाद सुनील के साथ अन्य कई आर्टिस्ट्स ने शो छोड़ दिया ।

Advertisement

कपिल से अच्‍छे संबंध
उपासना सिंह ने कहा कि – ऐसा नहीं है कि हम बात ही नहीं करते हैं । कपिल से मेरी अक्सर बात होती रहती है । उन्‍होने आगे बताया कि वो एक पंजाबी फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं । फिल्‍म के सिलसिले में वो कपिल से मिली थीं,  क्योंकि उन्होंने मेरी इस फिल्म में गाना गाना था । उपासना सिंह ने कहा कि कपिल एक अच्छे इंसान हैं । कई लोग ये अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम दुश्मन हैं क्योंकि हम साथ में काम नहीं कर रहे हैं । लेकिन साथ में काम न करने का मतलब ये नहीं है कि हम दुश्मन हैं ।

https://www.instagram.com/p/CElbpaLHL9o/