सुरेश रैना के बाद इस दिग्‍गज खिलाड़ी के CSK छोड़ने की खबरें तेज, टीम की बढ़ेंगी मुश्किलें

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए आईपीएल का ये सीजन शुरुआत से ही तनावभरा हो गया है, सुरेश रैना टीम छोड़कर भारत लौट आए हैं, अब एक और दिग्‍गज खिलाड़ी को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं ।

New Delhi, Sep 01: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स समेत दूसरी सभी आईपीएल टीम के खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं, कुछ खिलाड़ी अब भी पहुंचने बाकी हैं । इस बीच आई सुरेश रैना के आईपीएल एग्जिट की खबर ने सबको चौंका दिया । रैना निजी कारणों से घर वापस लौट आए ओर ये भी बताया गया कि वो ये सीजन अब नहीं खेलेंगे । उनके वतन वापसी पर कई अटकलें लगाई गईं, पहली खबर जो आई वो यही थी कि उनके परिवार को पठानकोट में कुछ नुकसान पहुंचा है । इसके बाद पता चला कि रैना, होटल रूम की वजह से नाराज हो गए थे । वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम में कोराना के कई मामले सामने आने के बाद रैना ने ऐसा फैसला किया था । बहरहाल रैना के बाद अब टीम में एक और दिग्‍गज के खिलाड़ी के शामिल ना होने की खबरें तेज हैं ।

Advertisement

क्‍या हरभजन सिंह भी …
दरअसल खबर आ रही है कि सुरेश रैना के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार गेंदबाज हरभजन सिंह भी इस आईपीएल से दूरी बना सकते हैं । इनसाइडस्‍पोर्ट नाम की वेबसाइट की खबर के अनुसार हरभजन सिंह आईपीएल के 13वें सीजन को छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं, अटकलें इस वजह से भी तेज हैं क्‍योंकि हरभजन अभी तक यूएई नहीं पहुंचे हैं । 21 अगस्‍त को ही सीएसकी की टीम यूएई पहुंच चुकी थी, लेकिन हरभजन टीम के साथ नहीं गए ।

Advertisement

निजी कारणों का दिया हवाला
दरअसल कहा गया था कि हरभजन सिंह पारिवारिक कारणों के चलते चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ यूएई नहीं गए । खबरें थीं कि हरभजन आज यूएई पहुंच जाएंगे । लेकिन अब रैना के भारत वापसी के बाद हरभजन को लेकर भी अटकलें तेज हो गई हैं । हरभजन को यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले भारत में दो कोविड टेस्‍ट से गुजरना होगा, रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह वहां रवाना हो पाएंगे । लेकिन अब तक उनकी जांच की कोई खबर नहीं आई है ।

Advertisement

रैना को लेकर बदले सुर
वहीं आपको बता दें सुरेश रैना को लेकर कल उनकी और टीम के बीच हुए मतभेद की खबरें आईं थी । बताया गया कि टीम मैनेजमेंट और कप्तान के साथ भी उनकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उन्‍होने सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है । मामले में टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने अब अपने सुर बदले हैं, पहले जहां वो ये कहते नजर आ रहे थे कि उन्हें आईपीएल 2020 से बाहर होने की बड़ी कीमत चुकानी होगी, वहीं अब वो कह रहे हैं कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया । श्रीनिवासन ने रैना की तारीफ में कई बातें कही हैं ।

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1300413007906832386

Advertisement