‘बहुत रोया करते थे सुशांत सिंह राजपूत’, सैमुअल मिरांडा ने CBI को कहा- ‘रिया अक्सर पार्टी करती थीं’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके एक्‍स हाउस मैनेजर ने सीबीआई के सामने बड़े खुलासे किए हैं, उसने बताया कि रिया के उनकी जिंदगी में आने के बाद सब बदल गया था ।

New Delhi, Sep 01: सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझ सके इसके लिए सीबीआई एक के बाद एक लगातार रिया एंड टीम के साथ सुशांत के हर करीबी से पूछताछ कर रही है । सीबीआई की टीम को मुंबई में अब 11 दिन से ज्‍यादा का समय बीत चुका है, लेकिन कुछ ऐसा हाथ नहीं लग पाया है जिससे हत्‍या का शक, सच में बदल जाए । इस बीच सीबीआई ने सैमुअल मिरांड से पूछताछ की है, सैमुअल सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर थे, उन्‍होने कुछ सर और मैडम को लेकर कई बातें बताई हैं ।

Advertisement

सुशांत की बहन ने रखा था काम पर
मीडिया में आई जानकारी के अनुसार सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई को बताया है कि उन्हें काम पर सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था। सैमुअल को सुशांत के स्टाफ को हैंडल करने, सैलरी देने का काम सौंपा गया था । सैमुअल ने बताया कि एक दिन सुशांत का अपनी बहन से बहुत झगड़ा हो गया था, जिसके बाद प्रियंका और सिद्धार्थ दिल्ली चले गए थे ।

Advertisement

रिया एंड फैमिली का आना जाना बढ़ा
सैमुअल मिरांड ने आगे बताया कि मई 2019 से रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर आने – जाने लगीं थीं । रिया के भाई और पिता भी घर पर आते थे । कुछ समय बाद रिया ने सुशांत के घर पर रहना शुरू कर दिया था । रिया चक्रवर्ती हफ्ते में एक या दा बार पार्टी किया करतीं थी, वो इनमें सुशांत को बिजी रखना चाहती थीं । लेकिन कई बाद सुशांत पार्टियों से खुद को दूर कर लेते थे । वो  कमरे से बाहर नहीं निकलते थे, और खुद को कमरे में लॉक कर लिया करते थे।

Advertisement

रात को कमरे से बाहर आते थे सुशांत
सैमुअल मिरांड ने सीबीआई को जानकारी दी है सुशांत कई बार रात को अपने कमरे से बाहर आते थे, हनुमान की मूर्ति को गले लगाकर वापस कमरे में चले जाते थे। सुशांत का ये बर्ताव तब शुरू हुआ जब सुशांत, रिया और शौविक के साथ यूरोप की ट्रिप से वापस लौटे थे। सैमुअल ने आगे बताया कि सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने ही उन्हें वॉटरस्टोन होटल में जाने की सलाह दी थी । लेकिन, सुशांत की तबीयत नहीं सुधरी । वो बहुत रोया करते थे । सैमुअल के मुताबिक इस होटल में सुशांत की बहनें भी उनसे मिलने आया करती थीं ।