नीतीश-मांझी में बन गई बात, महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल होंगे जीतन राम, इतनी सीटों पर दावा

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि तीन सितंबर को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एनडीए का हिस्सा बन जाएगा और जीतन राम मांझी इसकी विधिवत घोषणा करेंगे।

New Delhi, Sep 02 : बिहार में आगामी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सियासी आवाजाही के बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथ होने का फैसला ले लिया है, पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी तीन सितंबर को एनडीए में शामिल होंगे, इस बात की जानकारी उनकी पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दी है।

Advertisement

एनडीए में होंगे शामिल
हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि तीन सितंबर को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एनडीए का हिस्सा बन जाएगा और जीतन राम मांझी इसकी विधिवत घोषणा करेंगे, दानिश रिजवान ने कहा कि हम एनडीए के हाथ विकास के लिये थामने जा रहे हैं, ऐसे में हमारे लिये सीट शेयरिंग कोई मुद्दा नहीं है।

Advertisement

सीट को लेकर पेंच
आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जो जानकारी मिली थी, उसके मुताबिक जीतन राम मांझी और जदयू के बीच एमएलसी की एक सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ था, हालांकि इस बात के शुरु से ही कयास लगाये जा रहे थे, कि सीट शेयरिंग को सुलझा कर मांझी फिर से अपने पुराने घर में वापस लौटेंगे।

Advertisement

अपनी पार्टी के इकलौते विधायक
जीतन राम मांझी के बारे में कहा जा रहा है कि उनकी पार्टी को जदयू अपने कोटे से 10 सीटें दे सकती हैं, हालांकि मांझी की पार्टी की नजर मगध की सीटों पर है, जहां बीजेपी को बोलबाला है, ऐसे में जदयू के साथ-साथ बीजेपी से भी हरी झंडी का इंतजार करना पड़ेगा, फिलहाल जीतन राम मांझी अपनी पार्टी के इकलौते विधायक हैं।