सीबीआई को नहीं मिला सुशांत के मर्डर के सबूत, अब इस एंगल से जांच शुरु!

केस में सबसे अहम सबूत एम्स फॉरेंसिक टीम की मानी जा रही है, इसमें सुशांत के पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी की रिपोर्ट भी शामिल है।

New Delhi, Sep 02 : सुशांत मौत मामले में सीबीआई जांच का आज 13वां दिन है, इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती समेत केस से जुड़े बाकी लोगों से पूछताछ में सीबीआई ने कई राज सामने लाये, हालांकि अभी तक सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पायी है, रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई अधिकारियों को अभी तक सुशांत के मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है, जांच अभी भी जारी है, सीबीआई सुसाइड एंगल पर काम कर रही है।

Advertisement

सुसाइड एंगल पर फोकस
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब सीबीआई के अधिकारी सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं, वो ये भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इसमें सुसाइड के लिये उकसाने का केस तो नहीं बन रहा, अब तक सीबीआई ने क्राइम सीन को री-क्रिएट किया है, मुंबई पुलिस द्वारा इक्ट्ठा सारे सबूतों की जांच की जा रही है, केस के हर संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

फॉरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी है जांच
केस में सबसे अहम सबूत एम्स फॉरेंसिक टीम की मानी जा रही है, इसमें सुशांत के पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी की रिपोर्ट भी शामिल है, मंगलवार को केस की मुख्य आरोपी रिया के माता-पिता से सीबीआई ने पूछताछ की, ड्रग्स एंगल की जांच के लिये बुधवार को ईडी ने गौरव आर्या को भी पूछताछ के लिये बुलाया है।

Advertisement

एनसीबी कर रही ड्रग एंगल की जांच
इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही है, एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई व्हाट्सएप्प चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिये कुछ ड्रग मांगा था, कथित तौर पर चैट से पता चल रहा है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था, यहां तक कि इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे, सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रव्रती से खासतौर से इस चैट के बारे में पूछा था।