IPL 2020: सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्‍पी, श्री निवासन पर खुलकर बोले, होटल विवाद का बताया पूरा सच

सुरेश रैना पारिवारिक कारणों से आईपीएल 2020 छोड़कर वापस भारत लौट आए । रैना को लेकर ये खबरें भी आईं कि उनका टीम कैप्‍टन और मैनेजमेंट से विवाद हुआ है ।

New Delhi, Sep 03: क्रिकेटर सुरेश रैना पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं । वो आईपीएल 2020 को छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं । यूं इस तरह अचानक से रैना की वापसी फैन्‍स को हैरान कर गई । रैना की वापसी के कारण निजी बताए गए, पठानकोट में उनके परिवार पर हमला हो गया था, जिसमें उनके फूफा जी की मौत हो गई थी और अब एक भाई भी खत्‍म हो गया है । इस खबर के अलावा रैना को लेकर ये भी सामने आया कि उनका टीम मैनेजमेंट के साथ विवाद हो गया था, होटल रूम को लेकर बहस बढ़ गई और वो सब छोड़कर वापस लौट आए । मामले में अब रैना खुलकर बोले हैं । एनडीटीवी को उन्‍होने इंटरव्‍यू दिया है ।

Advertisement

रैना ने बताया, क्‍यों वापस लौटे?
इंटरव्‍यू में सुरेश रैना ने बताया कि आईपीएल को छोड़कर वापस भारत आना मेरा अपना फैसला था । ऐसे मौके पर मेरे लिए परिवार के पास लौटना suresh rainaज्यादा जरूरी था. कोरोना वायरस की जो परिस्थितियां  बन रही थी इसके लिए मैंने लौटने का फैसला किया । सुरेश रैना ने श्रीनिवासन के बयान को लेकर कहा कि उन्‍हें मेरे आईपीएल से बाहर होने के बारे में कुछ नहीं पता था । अब मैंने उनसे बात कर ली है । रैना ने कहा कि श्रीनिवासन मेरे लिए पिता की तरह हैं, वो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं, वह मुझे अपने बेटे की तरह मानते हैं ।

Advertisement

क्‍या हुआ था होटल रूम को लेकर विवाद?
सुरेश रैना ने होटल रूम विवाद पर भी बात की, उन्‍होने कहा कि होटल रूम को लेकर जो भी बातें सामने आए हैं वो सभी मनगढ़ंत कहानियाँ हैं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है । ऐसी कहानियां उन लोगों ने बनाई है जो मुझे और सीएसके को नहीं जानते हैं । रैना से जब ये पूछा गया कि क्‍या वो कोरोना के कारण परेशान हुए, तो उन्‍होने बताया कि सीएसके टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई सभी को सुरक्षित रखने के लिए शानदार काम कर रही है । हम सभी अपने कमरों के अंदर थे और कोई किसी के संपर्क नहीं था और हर दो दिन में एक टेस्ट होता था । यह एक घातक बीमारी है और इतनी सारी सावधानियों के बाद भी अगर स्टाफ संक्रमित हो जाता है, तो बस यही कहता है कि यह कितना बुरा हो सकता है और यह किसी को भी हो सकता है ।

Advertisement

क्‍या होगी वापसी ?
सुरेश रैना ने टीम में वापसी के संकेत भी दिए, उन्‍होने कहा कि सीएसके मेरे लिए परिवार है, घर जैसा है । जो कुछ कहा गया वह संदर्भ से बाहर है और श्रीनि सर मेरे लिए एक पिता की तरह हैं । वह मेरे साथ अपने जैसा व्यवहार करते हैं और जब उसे पता चला कि मुझे क्यों छोड़ना है तो वह इसका कारण समझ गए थे । रैना ने अगले सीजन खेलने पर कहा कि आप नहीं जान सकते, आप मुझे सीएसके कैंप में फिर से देख सकते हैं, सबसे पहले मैं जिस काम के लिए आया हूं उसे पूरा करना मेरी पहली प्राथमिकता है ।