इतना बदल गया हिना खान का लुक, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें की शेयर, लोग कर रहे कमेंट

हिना खान ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । हिना का ये लुक उनके फैंस के बीच वायरल हो गया है । देखें लेटेस्‍ट तस्‍वीरें ।

New Delhi, Sep 04: टीवी की चर्चित बहू रह चुकीं हिना खान के अंदाज अब बिलकुल बदल चुके हैं । बिग बॉस के बाद से उनका एक नया ही रंग रूप सामने आया है । हिना सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, ऐसी टीवी सेलेब हैं जो फैंस को अपने अंदाज से जानकारी से, वीडियो से एंटरटेन करती रहती हैं । हिना की अदा के उनके फैंस भी दीवाने हैं । हिना खान ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की है, जो कि जबरदस्‍त चर्चा में है । आगे देखिए, इंटरनेट तोड़ रहीं इन तस्‍वीरों को।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें
नई तस्‍वीरों में हिना खान ने वाइट ड्रेस पहनी हुई है, उनका लुक बेहद खास लग रहा है । लंबे बालों वालीं हिना खान ने इस तस्‍वीरों में शॉर्ट हेयर स्टाइल रखा हुआ है । उनकी सारी तस्‍वीरें कमाल दिख रही हैं । हिना सेंशुअल पोज भी दे रही हैं, उनके बालों का रंग भी बदल गया है । हिना खान ने व्हाइट आउटफिट के साथ यलो आई लाइनर लगाकर एक्सपेरिमेंट किया है, जा ेकि उन पर जंच रहा है ।

Advertisement

फैंस को भाया अंदाज
हिना खान का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत ज्‍यादा पसंद आ गया है । उनकी ये नई तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं । तस्‍वीरों पर हिना को ढेर सारे कमेंट मिल रहे हैं । लॉकडाउन में उनके इस बदले रूप की सब तारीफे कर रहे हैं । हिना की इन तस्‍वीरों पर सेलेब्‍स ने भी रिएक्‍शन दिए हैं । उनके सेलेब फ्रेंड्स ने हिना को खूबसूरत कमेंट किए हैं ।

Advertisement

नागिन 5 में नजर आ रही हैं हिना
हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 में नजर आ रही हैं । इस सीरियल के जरिए हिना ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की है । बिग बॉस के बाद हिना ने कुछ म्‍यूजिक वीडियो किए थे, इसके अलावा वो एक फिल्‍म हैक्‍ड में भी नजर आईं थीं ।