कंगना रनौत को मोदी सरकार से मिला तोहफा, एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात!

एक्ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिये खुद इसकी पुष्टि करते हुए लिखा है, ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा।

New Delhi, Sep 07 : एक्ट्रेस कंगना रनौत के आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाने को लेकर मामला गरमाता जा रहा है, एक्ट्रेस ने खुला ऐलान किया है कि वो आने वाले 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी, साथ ही उन्होने ये भी चुनौती दी है, कि जिसे रोकना है, वो रोककर दिखाये, दूसरी ओर कंगना को लेकर मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं, एक वीडियो में कंगना को शिवसेना की महिला कार्यकर्ता पोस्टर पर चप्पल मारते भी दिखी थी, ऐसे में पत्रकार भारती जैन के एक ट्वीट के अनुसार कंगना की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें गृह मंत्रालय से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

Advertisement

कंगना ने की पुष्टि
एक्ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिये खुद इसकी पुष्टि करते हुए लिखा है, ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं गृह मंत्री अमित शाह जी की आभारी हूं, वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, लेकिन उन्होने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा है, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी है, जय हिंद।

Advertisement

हिमाचल सरकार भी कर रही विचार
हिमाचल प्रदेश सरकार भी कंगना को सुरक्षा मुहैया कराने पर विचार कर रही है, गृह मंत्रालय से पहले हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि प्रदेश सरकार कंगना रनौत के सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है, बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद सीएम ने कहा कि राज्य सरकार कंगना को 9 सितंबर को उनकी मुंबई यात्रा के लिये सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है।

Advertisement

बहन ने किया था फोन
जयराम ठाकुर ने बताया कि कंगना की बहन ने शनिवार को उन्हें फोन किया और उनके पिता से औपचारिक रुप से हिमाचल प्रदेश पुलिस को लेटर लिखकर उनकी बेटी को सुरक्षा दिये जाने का अनुरोध किया। सीएम ने हालांकि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पर कंगना के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया, उन्होने कहा कि मामले की जांच जारी है, उन्होने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा एक्ट्रेस को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कोई टिप्पणी नहीं की।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1302846165637971969

Advertisement