Bigg Boss के घर में जा चुके हैं ये बड़े भोजपुरी स्टार, इस साल हो सकती है इस सितारे की एंट्री

बिग बॉस 14 की शुरुआत जल्‍द होने वाली है, इस बार के लिए सेलेब्‍स कौन होंगे इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है । आगे पढ़ें पूरी जानकारी ।

New Delhi, Sep 08: बिग बॉस का 14वां सीजन जल्‍द टेलीकास्‍ट होने वाला है, एक बार फिर घर-घर में इस शो की चर्चा होने वाली है । बिग बॉस के फैंस के लिए ये सीजन इस साल की ही तरह बहुत खास होने वाला है । एक ओर जहां कोविड 19 के कारण मार्च से लोग अपने घरों में इस बीमारी के गुजरने का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में ये शो क्‍या नए सरप्राइजेज लेकर आएगा देखना दिलचस्‍प होगा । सलमान खान के प्रोमो टीवी पर आने शुरू हो गए हैं । हर साल की तरह इस साल भी शो में एक भोजपुरी तड़का जरूर होने वाला है । अब तक कई भोजपुरी स्‍टार्स इस शो का हिस्‍सा रह चुके हैं ।

Advertisement

मनोज तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर, सिंगर और अब राजनेता मनोज तिवारी ‘बिग बॉस 4’ में दिखाई दिए थे, उनकी और डॉली बिंद्रा की फाइट्स इस सीजन की टीआरपी थीं ।
रवि किशन
भोजपुरी फिल्‍मों के अलावा तमिल, तेलगु और हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम रवि किशन भी ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुके हैं । रवि किशन ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में आए थे और सेकंड रनरअप रहे थे ।
श्‍वेता तिवारी
भोजपुरी फिल्‍मों में काम कर चुकीं श्‍वेता तिवारी टीवी की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, वो बिग बॉस 4 में आईं थी । मनोज तिवारी के साथ तब उनके कुछ रयूमर्स भी सामने आए थे । उनकी और डॉली बिंद्रा के बीच की नोंक झोंक बहुत हुई ।

Advertisement

मोनालिसा
भोजपुरी फिल्‍मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ‘बिग बॉस 10’ में आईं थी, शो में उन्‍होंने मनु और मनवीर के साथ जबरदस्‍त मस्‍ती की । इतना ही नहीं मोनालीसा ने तो शो में ही बॉयफ्रेंड से शादी भी कर ली थी ।
निरहुआ
भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ‘बिग बॉस 6’ का हिस्‍सा रह चुके हैं । फैंस को निरहुआ की सादगी बेहद पसंद आई थी, इस शो के बाद निरहुआ की पॉपुलैरिटी में काफी बढ़ गई थी ।

Advertisement

संभावना सेठ
‘बिग बॉस 2’ की कंटेस्टेंट संभावना सेठ भी बिग बॉस का हिस्‍सा रह चुकी हैं । संभावना को लोगों के बीच पॉपुलर करने में इस शो का बहुत बड़ा हाथ है ।
खेसारी लाल यादव
सिंगर – एक्‍टर खेसारी लाल यादव ने ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था । हालांकि निरहुआ ‘बिग बॉस’ हाउस में ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए थे ।इस बार रानी चैटर्जी का नाम सुर्खियों में है, एक्‍ट्रेस बिग बॉस 14 का हिस्‍सा बन सकती हैं ।