शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन बोले- जानता हूं ड्रग मामले में मेरा नाम क्‍यों घसीटा जा रहा है

कंगना रनौत ड्रग कनेक्‍शन की जांच कर रही महाराष्‍ट्र सरकार ने अध्‍ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्‍यू को आधार माना है, अब इस मामले में अध्‍ययन का क्‍या कहना है, आगे जानें ।

New Delhi, Sep 09: बॉलिवुड एक्टर अध्ययन सुमन कुछ साल पहले कंगना रनौत के साथ प्रेम संबंधों में थे, लेकिन ये रिश्‍ता ज्‍यादा लंबा नहीं चला । अध्‍ययन के मुताबिक कंगना के अजीबो गरीब बर्ताव के कारण उनके साथ रहना मुश्किल हो गया था । अध्‍ययन ने साथ कंगना के व्‍यवहार के बारे में भी बाद में कुछ बातें कहीं थीं । अब जब सुशांत मामले में ड्रग कनेक्‍शन खुलकर सामने आ रहा है, और कंगना भी इस मामले में महाराष्‍ट्र सरकार से आर-पार कर रही हैं तो, महाराष्‍ट्र सरकार ने कंगना की भी जांच की तैयारी कर ली है । इसके लिए अध्‍ययन सुमन के 2016 में दिए इंटरव्‍यू को आधार बताया जा रहा है । एक्‍टर ने अब इस मामले में काफी कुछ कहा है ।

Advertisement

जानता हूं, क्‍यों घसीटा जा रहा है मेरा नाम
नवभारतटाइम्स से बातचीत के दौरान कंगना रनौत और ड्रग्स से जुड़े मामले पर नाम सामने आने पर उन्‍होने कहा कि अब वह बहकने वालों में से नहीं हैं। वह अच्छी तरह समझ गए हैं कि कौन सा व्यक्ति किसके साथ किस तरह का गेम खेल रहा है और कंगना रनौत ड्रग कनेक्शन मामले में उनको कौन – क्यों ड्रैग कर रहा है। अध्‍ययन ने कहा कि कि उन्‍हें इस मामले में अब कोई बात नहीं करती है । मैंने किसी के लिए कोई FIR नहीं करवाई है। मेरी जिंदगी में और बहुत सारे काम है, मुझे तो यह भी नहीं पता कि सोशल मीडिया में मेरे खिलाफ न्यूज़ चल रही है। मेरे घरवालों ने मुझे इस बारे में बताया, तब मैंने अपना स्‍पष्‍टीकरण आपको दिया ।

Advertisement

जो कहना था, 2016 में कह चुका हूं
अध्‍ययन ने आगे कहा कि मुझे जो कहना था वह साल 2016 में कह चुका हूं, अब इस मामले में कुछ नहीं कहना है। उजीवन में बहुत कुछ बर्दाश्त किया है, अब सीख गया हूं। मेरे घर में दिग्गज कलाकार मेरे पिता शेखर सुमन  हैं, जो मुझे बहकने नहीं देते हैं। अब मैं यह समझ गया हूं कौन क्या गेम किसके साथ खेल रहा है?’ उन्‍होने कहा कि ‘वह दौर जो न्यूज़ में फिर से है, वह मेरी जिंदगी का सबसे डरावना हिस्सा रहा है, डार्क फेस रहा है, अब उसमें वापस नहीं जाना चाहता। मुझे इस केस या इस इंसान ( कंगना) के साथ न जोड़ें, क्योंकि इस मामले में मेरा कोई लेना देना नहीं है। इसपर अब मैं कोई टिप्पणी नहीं दूंगा। मैं कुछ नहीं कह सकता, कुछ कहना नहीं चाहता इस मामले में प्लीज मुझे माफ करें।’

Advertisement

शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी पर ये कहा
वहीं अध्‍ययन के पिता शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट किया, उन्‍होने लिखा है कि – ये बड़ी जीत है. उसके घर में देर है, अंधेर नहीं. मैं उम्मीद करता हूं कि यहां से अब रास्ता साफ नजरआएगा. आप सब की आवाज और मेहनत रंग लाई. जैसा आप बोते हो, वैसा ही काटते हो । आपको बता दें शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुरुआत से ही मुखर हैं, परिवार से पहले से वो इस केस में न्‍याय की मांग कर रहे थे ।