तुम्हारा पॉलिटिकल करियर खत्म उद्धव ठाकरे, गरजे अर्नब गोस्वामी, तो सुधीर चौधरी ने कही बड़ी बात!

चर्चित टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक भारत पर अपने टीवी शो पूछता है भारत में ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा।

New Delhi, Sep 10 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर बुल़डोजर चलाने का मामला सियासी रंग ले चुका है, एक तरफ बीजेपी इसल मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है, तो दूसरी ओर सरकार के सहयोगी एनसीपी और कांग्रेस भी इसे गैरजरुरी बता रहे हैं, मीडिया इस मामले को लेकर उद्धव सरकार को घेर रही है।

Advertisement

अर्णब ने पूछा सवाल
चर्चित टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक भारत पर अपने टीवी शो पूछता है भारत में ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, असत्य का बुलडोजर सच्चाई का किला नहीं ढहा सकता है, उद्धव ठाकरे जी सुन लीजिए, Arnab Goswami महाराष्ट्र सरकार ने जो किया है, वो सिर्फ कंगना रनौत के घर पर हमला नहीं है, बल्कि ये सुशांत सिंह राजपूत के लिये इंसाफ मांगने वाले लोगों पर हमला था।

Advertisement

बदले की कार्रवाई
वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत के घर पर जो तोड़फोड़ की, वह बीएमसी की कार्रवाई नहीं थी, बल्कि बदले की कार्रवाई थी, बड़ा घमंड था, कौरवो को अपनी सेना पर लेकिन अकेले भगवान कृष्ण ने सबका घमंड तोड़ दिया, सुशांत के लिये सत्य की मांग को आप बीएमसी और बुलडोजर से नहीं तोड़ पाएंगे उद्धव ठाकरे जी। अर्नब ने आगे बोलते हुए कहा कि एक वीरांगना से बदला लेने के लिये महाराष्ट्र की सरकार इस हद तक गिर गई, सोनिया गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और मूवी माफिया सब एक हो गये हैं, कंगना पर अटैक किया है इन्होने, उद्धव ठाकरे सुन लो अब तुम सिर्फ चंद हफ्तों के लिये सत्ता में रहने वाले हो, अपनी भड़ास निकाल लो, लेकिन लोगों को भड़ास से डरो।

Advertisement

सुधीर चौधरी ने भी खोला मोर्चा
दूसरी ओर जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी ने भी जी न्यूज पर अपने कार्यक्रम डीएनए में महाराष्ट्र सरकार की जमकर आलोचना की है, उन्होने कहा कि Kangna uddhav कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर सुशांत के दोषियों को बचाने का आरोप लगाया था, इसके बाद पहले तो शिवसैनिकों ने उनके खिलाफ बयानबाजी शुरु की, उनके खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल किया, फिर बीएमसी ने उनके ऑफिस का एक हिस्सा गिरा दिया। सुधीर चौधरी ने कहा कि आप बीएमसी की फुर्ति देखिये, एक दिन पहले नोटिस भेजा, अगले दिन बुलडोजर चला दिया, आज हम भी ये जरुर कहना चाहेंगे कि महाराष्ट्र की सरकार के लिये शिवसेना के लिये कंगना के ऑफिस का ये मलबा बहुत भारी पड़ेगा।