IPL 2020- धोनी की टीम को मिली बड़ी राहत, स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी

अभी तक सीएसके ने हरभजन और रैना के रिप्लेसमेंट की डिमांड नहीं की है, ऐसे कयास लग रहे हैं कि शायद रैना दोबारा टीम से जुड़ सकते हैं।

New Delhi, Sep 10 : 19 सितंबर से शुरु हो रहे आईपीएल में पहला मुकाबला ही मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच खेला जाना है, उससे पहले चेन्नई के लिये एक राहत भरी खबर है, टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की तीसरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है, दीपक ने बुधवार को टीम के साथ प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है, चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दीपक चाहर की मैदान पर प्रैक्टिस वापसी की तस्वीर को शेयर किया गया है, सीएसके से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है, कि दोनों खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

Advertisement

लगा था झटका
आपको बता दें कि दुबई पहुंचने के कुछ दिन बाद ही सीएसके को उस समय बड़ा झटका लगा था, जब दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, CSK TEam इस वजह से पूरी टीम को 4 सितंबर तक क्वारंटीन कर दिया गया, हालांकि दो कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद बाकी सभी खिलाड़ी 5 सितंबर से अपनी प्रैक्टिस शुरु कर चुके हैं।

Advertisement

रैना और हरभजन नहीं खेलेंगे
इसके अलावा भी चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें तब और बढ गई, जब पहले सुरेश रैना फिर हरभजन सिंह ने 13वें सीजन में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया, Suresh Raina Dhoni टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज रैना ने कोरोना की वजह से परिवार के साथ भारत लौट गये, जबकि हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए इस सीजन में खेलने से इंकार कर दिया।

रिप्लेसमेंट का डिमांड नहीं
अभी तक सीएसके ने हरभजन और रैना के रिप्लेसमेंट की डिमांड नहीं की है, ऐसे कयास लग रहे हैं कि शायद रैना दोबारा टीम से जुड़ सकते हैं, इन कयासों को रैना ने ये कहकर हवा दी है कि कौन जानता है कि इसी सीजन में फिर से सीएसके की जर्सी में नजर आ जाऊं।