अर्नब गोस्वामी का चैनल प्रसारण रोको या अंजाम भुगतो, शिव सेना ने केबल ऑपरेटर्स को दी धमकी

रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में फिर कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़-फोड़ किये जाने के बाद सीधा उद्धव ठाकरे सरकार और शिव सेना के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Advertisement

New Delhi, Sep 11 : पत्रकारों तथा मीडिया नेटवर्क को धमकाने, धराने के अपने काम को जारी रखते हुए शिव सेना ने गुरुवार को महाराष्ट्र में स्थानीय केबल ऑपरेटरों को रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क पर प्रतिबंध लगाने को कहा है, संजय राउत को अपना मार्गदर्शक बताते हुए शिव सेना ने ऐसा ना करने पर इसका अंजाम भुगतने तक की धमकी दी है। गुरुवार को जारी एक पत्र में शिव सेना से जुडे केबल सेना ने महाराष्ट्र में केबल टीवी ऑपरेटरों से रिपब्लिक टीवी नेटवर्क पर प्रतिबंध लगाने को कहा है, शिवसेना ने अर्नब गोस्वामी की अगुवाई वाली मीडिया नेटवर्क पर प्रतिबंध लगाने या परिणाम भुगतने जैसी धमकियां भी जारी की है।

Advertisement

क्या है मामला
आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में फिर कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़-फोड़ किये जाने के बाद सीधा उद्धव ठाकरे सरकार और शिव सेना के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, उनकी भाषा और लहजा काफी तल्ख हो चुका है, जिसके बाद शिव सेना ने भी पटलवार करते हुए चैनल को ही महाराष्ट्र में नहीं दिखाने के लिये कहा है।

Advertisement

केबल ऑपरेटरों को लिखा पत्र
शिव सेना द्वारा प्रमुख टीवी केबल ऑपरेटर हैथवे, डेन, इन केबल, जीटीपीएल, सेवन स्टार, सिटी केबल्स को लिखे लेटर में कहा है कि रिपब्लिक टीवी ने सीएम उद्धव ठाकरे के लिये अपमानजनक भाषा का बार-बार इस्तेमाल कर पत्रकारिता की नैतिकता और दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया है। साथ ही ये भी कहा गया है कि अर्नब ने टीवी चैनल को समांतर अदालत बना लिया है, इस पत्र में कंगना को हरामखोर कहने वाले शिवसेना सांसद को मुख्य मार्गदर्शक बताया गया है।

अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला
शिव सेना के इस कदम के बाद रिपब्लिक टीवी ने इसे अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला बताया है, टीवी चैनल ने बयान जारी कर कहा है कि शिवसेना केबल जो कि शिवसेना विंग का हिस्सा है, ने संजय राउत के मार्गदर्शन के तहत एक आदेश जारी किया है, रिपब्लिक टीवी ने कहा कि ये आदेश महाराष्ट्र में केबल ऑपरेटरों के लिये खुला खतरा है।