कंगना रनौत के बारे में उड़ाया जा रहा अफवाह, मैं ड्रग एडिक्ट थी, एक्ट्रेस का करारा जवाब, वीडियो

एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़े इस मामले को लेकर बीते दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

New Delhi, Sep 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं, बीते दिनों कंगना की अनुपस्थिति में बीएमसी ने उनकी ऑफिस में अवैध निर्माण बताकर तोड़-फोड़ किया था, वहीं इसके साथ ही कंगना ने भी उद्धव सरकार पर हमला करते हुए वीडियो जारी किया था, वहीं इसके बाद ये खबर आई है कि कंगना पर लगे ड्रग्स लेने के आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दे दिये हैं, वहीं अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद एक समय पर ड्रग एडिक्ट होने की बात कह रही हैं।

Advertisement

गृह मंत्री ने दिये जांच के आदेश
दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़े इस मामले को लेकर बीते दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी, Kangana Ranaut अब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो कंगना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना ये कहती नजर आ रही हैं, कि एक समय पर वो ड्रग एडिक्ट थी। रिपोर्ट में कंगना का वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आ रही हैं कि जैसी ही मैं घर से भागी, एक दो साल में मैं फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी, मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी कि बहुत खतरा था।

Advertisement

टीनएजर थी
कंगना रनौत इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि जब इतना सब हो गया था, मेरी लाइफ में तब मैं टीनएजर ही थी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, Kangana-Ranaut 2 जो इसी साल मार्च महीने का बताया जा रहा है, कंगना का ये वीडियो ऐसे मौके पर वायरल हो रहा है, जब उन पर जांच की बात की जा रही है।

Advertisement

हमेशा के लिये छोड़ देगी मुंबई
मालूम हो कि इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी, अपने बयान में उद्धव के मंत्री ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू का भी जिक्र किया था, जिसमें उन्होने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था, वहीं इन खबरों पर खुद कंगना ने प्रतिक्रिया दी है, उन्होने कहा कि अगर ऐसा साबित हुआ, तो मैं हमेशा के लिये मुंबई छोड़ दूंगी।

Advertisement