IPL 2020- जडेजा, जाधव और चावला ने दिखाया हटकर डांस, फैंस ने की ऐसी डिमांड

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने कैप्शन में लिखा है, स्कूल एनुअल डांस और आप दर्शकों में अपने माता-पिता को खोज रहे हैं।

New Delhi, Sep 14 : आईपीएल शुरु होने में महज 5 दिन ही बचे हैं, तमाम टीमों ने कमर तो कस ली है, साथ ही टीमों के कमर्शियल शूट भी शुरु हो चुके है, सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स का ऐसा ही एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टीम के स्टार खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा, पीयूष चावला और केदार जाधव डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं, सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर को पोस्ट किया है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने कैप्शन में लिखा है, स्कूल एनुअल डांस और आप दर्शकों में अपने माता-पिता को खोज रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, सीएसके के फैंस इसे पसंद कर रहे हैं, तो कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो कमेंट कर रैना के बारे में लिख रहे हैं।

Advertisement

रैना को बुलाओ
इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस कह रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स सुरेश रैना को वापस बुलाओ, मालूम हो कि रैना आईपीएल के इस सीजन से हट गये हैं, वो दुबई से वापस भारत लौट चुके हैं, हालांकि रैना ने ये कहकर नया शिगूफा छोड़ दिया है कि कौन जानता है कि इसी सीजन में सीएसके की जर्सी में नजर आ जाऊं।

Advertisement

19 सितंबर से शुरुआत
आपको बता दें कि आईपीएल इस साल 19 सितंबर से शुरु होगा, पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा, हालांकि इस साल सीएसके की टीम में रैना और हरभजन नहीं हैं, दोनों ने अपने नाम वापस ले लिये हैं, तो मुंबई इंडियंस की टीम में लसिथ मलिंगा की कमी खलेगी, उन्होने भी निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया है।