मोहम्मद शमी भावुक होकर बोले, मैं उससे महीनों से नहीं मिला, कर रहा हूं मिस

मोहम्मद शमी ने कहा कि मैं लॉकडाउन की वजह से उससे नहीं मिल सका, वो तेजी से बड़ी हो रही है, मुझे उसकी बहुत याद आती है।

New Delhi, Sep 15 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले हैं, 19 सितंबर से दुबई में सबसे बड़े क्रिकेट लीग की शुरुआत होने जा रही है, 10 नवंबर तक आईपीएल खेला जाएगा, इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, टीम के साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी ट्रेवल करेंगे, लेकिन आईपीएल से पहले शमी अपनी बेटी आइरा को लेकर भावुक नजर आये।

Advertisement

बेटी के लिये शमी भावुक
बेटी आइरा के बारे में बोलते हुए स्टार गेंदबाज भावुक हो गया, आपको बता दें कि आइरा कोलकाता में मां हसीन जहां के साथ रहती हैं, शमी ने कहा कि वो अपनी बेटी को बहुत मिस करते हैं, यहां तक कि वो लॉकडाउन के दौरान भी अपनी बेटी से मुलाकात नहीं कर सके, साल की शुरुआत में उन्होने बेटी आइरा से मुलाकात की थी, अब अगले साल ही बेटी से मिल पाएंगे, क्योंकि यूएई में आईपीएल खेलने के बाद शमी ऑस्ट्रेलिया जाएंगे, जहां से अगले साल जनवरी में लौटेंगे।

Advertisement

तेजी से बड़ी हो रही
शमी ने कहा कि मैं लॉकडाउन की वजह से उससे नहीं मिल सका, वो तेजी से बड़ी हो रही है, मुझे उसकी बहुत याद आती है, मालूम हो कि शमी कोरोना संक्रमण की वजह से किये गये लॉकडाउन के दौरान अपने अमरोहा स्थित फॉर्म हाउस पर ट्रेनिंग कर रहे थे, वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के लिये गुरुवार को अभ्यास मैच के बाद उन्होने कहा कि उन्हें लगता है कि हर कोई अपनी लय को फिर से हासिल कर रहा है।

Advertisement

लय हासिल कर रहा
तेज गेंदबाज ने कहा कि जब हमने क्रिकेट खेला है, उसके बाद से ये एक लंबा समय है, हर कोई एक कैंडी स्टोर में बच्चों की तरह खुश है, क्योंकि वो उस खेल को फिर से पा रहे हैं, जिससे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, गुरुवार को हमारा एक प्रैक्टिस मैच था, मैंने किसी को भी परेशानी का सामना करते नहीं देखा, हर कोई लय में लौट रहा है, मैंने बहुत अंतर महसूस नहीं किया। खाली स्टेडियम को लेकर शमी ने कहा ये बहुत अच्छा लगता है जब लोग हमें स्टेडियम में खुश करते हैं, लेकिन वर्तमान परिदृश्य में जब ये संभव नहीं है, तो उन्हें खुश करना कठिन समय से जूझ रहे लोगों को खुश करना हमारी जिम्मेदारी है। हम कम से कम अपने फैंस के लिये ऐसा कर सकते हैं, एक सीजन के लिये हम भीड़ के बिना खेल सकते हैं, मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई परेशानी होगी, किंग्स इलेवन का पहला मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला जाना है।