कंगना रनौत पर शिल्पा शेट्टी की बहन का ट्वीट जबरदस्त वायरल, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

दूसरी ओर कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के माध्यम से पहले ही ये साफ कर चुकी हैं कि उनके पास बीएमसी द्वारा ध्वस्त किये गये अपने कार्यालय का नवीनीकरण करने के लिये पैसे नहीं हैं।

New Delhi, Sep 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिये उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, दरअसल 9 सितंबर को उनके ऑफिस में कथित अवैध निर्माण पर बीएमसी ने तोड़-फोड़ की थी, हालांकि बाद में बाम्बे हाईकोर्ट ने उस पर रोक लगाने का आदेश दिया, बीएमसी की कार्रवाई के बाद से ही कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही है।

Advertisement

मिला शमिता शेट्टी का साथ
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने अब ट्वीट कर कंगना रनौत को सपोर्ट किया है, शमिता ने ट्विटर पर लिखा है, कंगना ने जो कहा है, मैं उनके गुण या अवगुणों में नहीं जाऊंगा, उनके पास बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ, वह चौंकाने वाला और गलत है।

Advertisement

क्या लिखा शमिता ने
शमिता शेट्टी ने लिखा है, लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा Goondaism के साथ समझौता है, मुझे भारतीय होने पर गर्व है, और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब दुखी हूं, साथ ही उन्होने हैशटैग डेढ ऑफ डेमोक्रेसी भी अपने ट्वीट में लिखा है, इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग शमिता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

ऑफिस बनवाने के लिये पैसे नहीं
दूसरी ओर कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के माध्यम से पहले ही ये साफ कर चुकी हैं कि उनके पास बीएमसी द्वारा ध्वस्त किये गये अपने कार्यालय का नवीनीकरण करने के लिये पैसे नहीं हैं, और इस तरह कार्यालय के नाम पर वह इसी टूटे हुए बंगले से काम करती रहेंगी।

Advertisement