अर्शी खान से संबित पात्रा ने पूछा PoK  का फुलफॉर्म, हो गई टाय-टाय फिस्स, जबदस्त ट्रोल

अर्शी खान एक टीवी डिबेट शो में कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी पर विशेषज्ञ बनकर बैठी थी।

New Delhi, Sep 16 : बिग बॉस 11 से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान आये दिन कुछ ना कुछ वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, और अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं, दरअसल हुआ कुछ ऐसा ही है। एक निजी टीवी शो में बीजेपी के टीवी पैनलिस्ट डॉ. संबित पात्रा ने उनसे पीओके की फुलफॉर्म बताने को कहा, तो उनकी टाय-टाय फिस्स हो गई, टीवी डिबेट पर जिस मुद्दे पर बात हो रही है, उसकी फुलफॉर्म ही एक्ट्रेस को पता नहीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरु किया।

Advertisement

विशेषज्ञ बनकर बैठी थी
दरअसल अर्शी खान एक टीवी डिबेट शो में कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी पर विशेषज्ञ बनकर बैठी थी, हालांकि उनकी ये गलती उन्हें इतनी भाऱी पड़ गई है, कि सोशल मीडिया पर उन्हें लेने के देने पड़ गए और अब उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता ने पूछा
टीवी डिबेट में अर्शी खान से संबित पात्रा ने पीओके का फुलफॉर्म पूछ लिया, जिसके बाद एक्ट्रेस जवाब नहीं दे पाई और बात को घूमाते हुए तू-तू मैं-मैं पर पहुंचा दिया, sambit patra1 इसके बाद डिबेट डिबेट ना रहकर शोरगुल में तब्दील हो गई और बात कहीं और चली गई।

Advertisement

पाकिस्तान कह रही थी
दरअसल अर्शी खान पीओके को बार-बार पाकिस्तान कह रही थी, जिस पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आपत्ति जाहिर करते हुए इसे सुधारने को कहा, उन्होने कहा पीओके पाकिस्तान नहीं है, वो कश्मीर का हिस्सा है, जिसे पाकिस्तान ने अवैध तरीके से कब्जा कर रखा है।

Advertisement

https://twitter.com/neeniarora/status/1305599925862895616