कंगना रनौत को मिला एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड का सपोर्ट, कहा-12 साल से संपर्क में नहीं हूं, लेकिन …

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, समर्थकों के साथ उनके आलोचकों की भी कमी नहीं । लेकिन अब उन्‍हें उनके एक्‍स का साथ मिला है ।

New Delhi, Sep 19: बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार उनके लिए न्‍याय की मांग कर रही हैं । कंगना की बॉलीवुड नेपोटिजम से छिड़ी जंग सुशांत मामले में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद सरकार से टकराव में बदल गई । महाराष्‍ट्र सरकार से कंगना आमने-सामने आ गईं । बेबाक बयानों के कारण कंगना को इसकी बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी । उनका ऑफिस अवैध निर्माण के आरोप में बीएमसी द्वारा तोड़ दिया गया । कंगना का विरोध हुआ तो वहीं उनके समर्थकों की भी कमी नहीं । अब उन्‍हें उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड का भी साथ मिला है ।

Advertisement

अध्‍ययन सुमन ने कंगना को लेकर दिया बयान
अध्ययन सुमन ने एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि, कंगना अगर किसी बात के लिए स्टैंड ले रही हैं तो उसके पीछे जरूर कोई बड़ी वजह होगी ।  India TV से बात करते हुए अध्ययन सुमन ने बताया कि बीते 12 सालों से कंगना रनौत के संपर्क में नहीं हैं, लेकिन आज वे दोनों ही एक ही चीज के लिए लड़ रहे हैं । अध्ययन ने कहा- ‘मैं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं और समझता हूं कि वे जो कुछ भी कर रही हैं, जिस तरह से इंडस्ट्री के लोगों के खिलाफ बोल रही हैं उसके पीछे जरूर कोई बड़ी वजह होगी।’

Advertisement

12 सालों से कोई बातचीत नहीं
अध्ययन सुमन ने आगे कहा- ‘पिछले 12 सालों में मेरी और कंगना की कोई बातचीत नहीं हुई. आज वह बड़ी, मशहूर और सक्सेफुल एक्ट्रेस हैं. अगर उन्होंने पब्लिक में आने का फैसला किया है तो इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी । उन्हें किसी पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है । यही वह वजह है, जिसकी वजह से वह बोल रही हैं. यह पूरी तरह से उनका फैसला है और मैं इसकी इज्जत करता हूं।’

Advertisement

एक ही लड़ाई लड़ रहे हैं ..
अध्‍ययन ने आगे कहा – ‘जैसा कि मैंने पहले भी कहा कि हमारे बीच बीते 12 सालों से कोई संपर्क नहीं है, लेकिन जिंदगी हमे एक ऐसे मोड़ पर ले आई है, जहां हम एक-दूसरे के खिलाफ नहीं हैं बल्कि, एक ही चीज के लिए लड़ रहे हैं । जिस तरह से मेरे पिता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं, वैसे ही कंगना भी कर रही हैं।’ आपको बता दें पिछले दिनों महाराष्‍ट्र सरकार ने अध्‍ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्‍यू को आधार बनाकर कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्‍स की जांच शुरू की थी । तब अध्‍ययन ने कहा था कि उन्‍हें इस मामले से दूर रखें, उनका कंगना से कोई संबंध नहीं है ।