सीएम योगी ने फिल्म सिटी को लेकर किया बड़ा ऐलान, तो तारीफ में बड़ी बात कह गई कंगना रनौत

हाल के दिनों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर ट्वीट कर कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा की सराहना करती हूं।

New Delhi, Sep 20 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रदेश में नई फिल्म सिटी बनाने की बात कही, इस पर अब एक्टरों तथा नेताओं की प्रतक्रिया आई है, दिल्ली से बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने यमुना प्राधिकरण की ओर ये यूपी सरकार को नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के प्रस्ताव देने पर कहा, कि अगर नोएडा में फिल्म सिटी बनती है, तो इससे काफी ज्यादा विकास होगा।

Advertisement

फिल्म सिटी में सुविधा हो
अपनी बात को आगे बढाते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि ये मेरे लिये खुशी की बात होगी, अगर नोएडा में फिल्म सिटी बनती है, तो इससे दुनिया का सिनेमा भारत आएगा, मनोज तिवारी ने कहा कि फिल्म सिटी बने, तो वहां पर सभी तरह की सुविधा हो, चाहे वह रिकॉर्डिंग की हो या एडिटिंग की, इससे मुंबई जैसी फिल्म सिटी ही यूपी में हो जाएगी।

Advertisement

कंगना ने क्या कहा
हाल के दिनों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर ट्वीट कर कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा की सराहना करती हूं, हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की जरुरत है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है।

Advertisement

राजू श्रीवास्तव ने क्या कहा
चर्चित कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी कर कहा, मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देता हूं, क्योंकि उन्होने फिल्म सिटी बनाने की मांग को स्वीकार कर लिया, कई एक्टरों की इच्छा थी कि यूपी में एक फिल्म सिटी बने, और वह सपना साकार होने जा रहा है, इससे कम से कम 1 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा।