अनुराग कश्‍यप को लेकर अब दूसरी पत्‍नी ने भी तोड़ी चुप्‍पी, कल्कि कोचलीन का शॉकिंग बयान

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्‍ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, अनुराग ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है । अब उनकी दूसरी पत्‍नी भी उनके सपोर्ट में उतर आई हैं ।

New Delhi, Sep 21: बॉलीवुड में एक बार फिर से मीटू अभियान छिड़ गया है । पिछले दिनों साजिद खान को लेकर एक मॉडल-एक्ट्रेस ने आरोप लगाए और अब अनुराग कश्‍यप इसमें फंसते नजर आ रहे हैं । पायल घोष नाम की एक एक्‍ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए कि उन्होंने एक्ट्रेस से शराब के नशे में जबरदस्ती की थी । जबकि अनुराग के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं हुआ । उन पर लगाए गए आरोप झूठ और बेबुनियाद हैं ।

Advertisement

अनुराग के समर्थन में उतरीं उनकी दूसरी पत्‍नी
हाल ही में अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने उनका समर्थन किया था और अब उनकी दूसरी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन  भी खुलकर उनके समर्थन में उतर आई हैं । कल्कि ने अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, उन्‍होने लिखा है – ‘प्रिय अनुराग, इस सोशल मीडिया के सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना । तुम हमेशा अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की आजादी के लिए लड़े हो । तुमने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उनके सम्मान की रक्षा की है । मैं इसकी गवाह हूं, क्योंकि तुमने मुझे हमेशा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बराबर की जगह दी   तुमने तलाक के बाद भी मेरे सम्मान की रक्षा की। मेरा साथ दिया।’

Advertisement

एक्‍स वाइफ की ओर से प्‍यार
कल्कि ने आगे लिखा है – ‘वर्क प्लेस पर जब मुझे असुरक्षित महसूस हुआ, जब हम साथ नहीं थे, तब भी तुमने मेरा साथ दिया । ये वक्त बहुत अजीब है । हर कोई एक-दूसरे पर झूठे आरोप लगा रहा है । ये परिवारों, दोस्तों और देश को तबाह कर रहा है। लेकिन, इस वर्चुअल खूनी संघर्ष के विपरीत एक दुनिया है, जहां गौरव मायने रखता है। इस समय तुम्हे मजबूत रहने की जरूरत है और तुम जो काम कर रहे हो करते रहो। पूर्व पत्नी की ओर से प्यार।’

Advertisement

अनुराग की पहली पत्‍नी ने भी किया सपोर्ट
इससे पहले अनुराग कश्‍यप की पहली पत्‍नी आरती बजाज ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की थी । उन्‍होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- ‘अनुराग कश्यप anurag artiआप रॉकस्टार हैं। आप जैसे महिलाओं का सम्मान करते हैं, कोई नहीं कर सकता। जैसे आप महिलाओं को सशक्त करते हैं, वैसा करते रहें और उन सभी के लिए सुरक्षित स्थान तैयार करना जारी रखें।’ आपको बता दें अनुराग के सपोर्ट में एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू और राधिका आप्‍टे ने भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है ।