Video: सपना चौधरी ने कही बड़ी बात, बोली- किसान की बेटी हूं और हाथ जोड़कर ये विनती करती हूं…

सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है । सपना ने किसानों को लेकर अपने मन की बात कही है ।

New Delhi, Sep 21: हरियाणा से लेकर पूरे देश में अपने डांस का डंका बजा चुकीं सपना चौधरी अकसर सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रहती हैं । सपना ने हाल ही में किसानों को लेकर अपने मन की बात कही है । सपना चौधरी ने कहा कि एक सुशांत ‌सिंह राजपूत के लिए लोग मिलकर लड़े हैं, सभी ने एकसाथ मिलकर उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की । लोगों के बनाए गए दबाव का ही नजीता है कि आज उनकी मौत या आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन इस बीच हमें किसानों के लिए भी उतनी ही संवेदनशीलता दिखानी पड़ेगी ।

Advertisement

सपना ने लिखा, वीडियो किया शेयर
सपना चौधरी ने वीडियो शेयर कर लिखा है- ‘आप सभी से विनती है हमारे अन्नदाता के लिए भी आवाज़ उठाएं।’ वहीं,  सपना चौधरी ने वीडियो में कहा है- “कुछ वक्त पहले किसान आंदोलन होना था, लेकिन इस दौरान उन्हें पीटा गया । इस घटना की जानकारी भी मी‌डिया नहीं दिखा रहा है । मैं निवेदन करती हूं कि आप किसानों की बात को अपने माध्यम से उबारें । साथ ही सरकार से भी यह निवेदन है कि किसानों की मांग को सुनें।”

Advertisement

किसान की बेटी हूं ..
सपना चौधरी ने आगे कहा –  “मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसे जगह आती हूं जहां किसान को बहुत ऊंचा दर्ज दिया जाता है । यहां तक कि खुद मैं एक किसान की बेटी हूं और आप सब से मीड‌िया से, सरकार से और लोगों से एक विनती हूं कि किसानों की मांगों को सुनिए । उन्हें दबाइए नहीं।”

Advertisement

मशहूर हैं सपना चौधरी ..
हरिसाणवी मंच पर डांस करने वालीं सपना चौधरी आज देश भर में मशहूर हैं । वो डांसिंग की दुनिया की बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं । उनके इतने फॉलोवर्स हैं कि उनकी कही बातों का असर दूर तक दिखता है । पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें अपनी पार्टी में लाने के लिए राजनीतिक दलों में मच गई थी । हालांकि सपना का किसी भी एक दल की ओर देखने को नहीं मिला । अब सपना ने किसानों के लिए आवाज उठाई है । उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।