दीपिका पादुकोण पर कंगना रनौत का सीधा वार, बड़े घर के बच्‍चे पूछते हैं, माल है क्‍या ?

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग मामले में सामने आने के बाद कंगना रनौत ने उन पर करारा तंज कसा है । कंगना रनौत ने क्‍या कुछ कहा, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Sep 22: एनसीबी की जांच तेजी से आगे बढ़ रही हैं, और अब जिन नामों का खुलासा हो रहा है, उन्‍हें सुनकर पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री ही सवालों के घेरे में आ गई है । पहले सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम सामने आया था, अब कुछ और टॉप की एक्‍ट्रेसेज का नाम सामने आया है । निममें एक सबसे बड़ा नाम है दीपिका पादुकोण का । कंगना रनौत ने इस पूरे मामले में दीपिका पर तंज कसा है ।

Advertisement

कंगना ने ट्वीट कर साधा निशाना
कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है – ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है । तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?’ कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण में पहले भी कई तरह की बातें सामने आती रही हैं, लेकिन अब जो कंगना को मौका मिला है जाहिर है वो इसे छोड़ने वाली नहीं हीं थीं ।

Advertisement

कंगना और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच तनातनी
उधर कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच शुरू हुआ विवाद थम नहीं रहा है । कंगना लगातार शिवसेना पर हमलावर हैं । बीएमसी की ओर से कंगना के दफ्तर पर हुई कार्रवई के बाद से कंगना आर पार की लड़ाई लड़ रही हैं । उनके खिलाफ सरकार ने ड्रग केस की जांच करने की बात भी कही थी, हालांकि कंगना ने खुले तौर पर कहा है कि उनके पास किसी पेडलर्स के लिंक नहीं रहे हैं और अगर ऐसा होता है तो वे हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने के लिए तैयार हैं ।

Advertisement

कंगना ने साधा निशाना
कंगना रनौत ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार पर राज्‍य पर ध्‍यान देने की नसीहत दी है । दरअसल भिवंडी इलाके में एक तीन स्टोरी बिल्डिंग गिरने पर, कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा और लिखा- महाराष्ट्र में एक बिल्डिंग ढह गई वहीं महाराष्ट्र सरकार बस कंगना-कंगना कर रही है। अगर वे मुझे लेकर इतने जुनूनी हद तक पागलपन खत्म कर लेंगे तो उन्हें एहसास होगा कि पूरा राज्य ही गिर रहा है ।

Advertisement